1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. woman jumps in front of goods train with two children in palamau district of jharkhand mother and one child dead mtj

झारखंड में दो बच्चों के साथ महिला ने मालगाड़ी के सामने लगा दी छलांग, मां और एक बच्चे की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में दो बच्चों के साथ महिला ने मालगाड़ी के सामने लगा दी छलांग, मां और एक बच्चे की मौत.
झारखंड में दो बच्चों के साथ महिला ने मालगाड़ी के सामने लगा दी छलांग, मां और एक बच्चे की मौत.
Prabhat Khabar

हुसैनाबाद : झारखंड में शनिवार (14 नवंबर) को दिवाली 2020 के दिन एक महिला ने दो बच्चों के साथ मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी. इसमें महिला और उसके एक बच्चे की मौत हो गयी, जबकि तीन साल के दूसरे बच्चे का पैर कट गया. घटना पलामू जिला के हुसैनाबाद प्रखंड का है.

जपला-सोन नगर रेल खंड के जपला स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ चलती मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी. महिला और उसके 5 साल के एक बच्चे की इसमें मौत हो गयी, जबकि तीन साल के दूसरे बच्चे का पैर कट गया.

घटना की सूचना मिलते ही जपला आरपीएफ के जवानों ने दोनों बच्चों को स्थानीय लोगों के सहयोग से हुसैनाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जांच के बाद डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया. दूसरे घायल बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर के मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.

उधर, हुसैनाबाद पुलिस ने मां-बेटे के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पायी थी. महिला के द्वारा आत्महत्या करने के कारणों के बारे में भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें