26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने पलामू में 5132 युवाओं को सौंपा नियुक्ति पत्र, केंद्र की मोदी सरकार पर साधा निशाना

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. भ्रष्टाचार और जीएसटी के जाल में फंसाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है, लेकिन वे हार मानने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी को झारखंड की सत्ता से बेदखल किया है. अब पूरे राज्य से बाहर करने की तैयारी है.

पलामू, सैकत चटर्जी: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को पलामू के 5132 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा. पलामू के मेदिनीनगर स्थित पुलिस लाइन मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. भ्रष्टाचार और जीएसटी के जाल में फंसाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है, लेकिन वे हार मानने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी को झारखंड की सत्ता से बेदखल किया है. अब पूरे राज्य से बाहर करने की तैयारी है. पलामू जिले के पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला कार्यक्रम में मंच पर बैठने की व्यवस्था नहीं होने पर राजद नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और विरोध दर्ज कराया. इस दौरान हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. जब वे सभास्थल को छोड़कर जाने लगे तो पलामू एसपी ने कुछ नेताओं को मनाकर मंच पर बैठने की व्यवस्था करायी. इस मौके पर ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता व विधायक बैजनाथ राम समेत कई गणमान्य मौजूद थे.

सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

सीएम हेमंत सोरेन के पलामू दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे. पलामू में प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला सह ऑफर लेटर वितरण समारोह में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 5132 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया. श्रम विभाग के ‘झारखंड स्किल डेवलपमेंट मिशन’ और ‘नियोजनालयों’ में निबंधित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन का 31 अक्टूबर को पलामू दौरा, पांच हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति पत्र

35 हजार से अधिक युवाओं को अब तक दिया गया ऑफर लेटर

सीएम हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया एक्स पर कहा कि आज पलामू प्रमण्डलीय रोजगार मेला कार्यक्रम में 5 हजार से अधिक युवाओं को ऑफर लेटर प्रदान करने का सौभाग्य मिला. आज के इस कार्यक्रम को छोड़कर श्रम विभाग के द्वारा आयोजित किए गए रोजगार मेले में 30 हजार से अधिक युवाओं को रोजगार से जोड़ा गया है. राज्य के स्थानीय युवाओं के लिए कानून बनाया गया है. राज्य में अवस्थित निजी क्षेत्रों में 75 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार सुनिश्चित किया जा रहा है.

Also Read: झारखंड: अब पलामू के लोग भी देख पा रहे हैं रांची में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण

राजद नेताओं ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी

पलामू जिले के पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला कार्यक्रम में मंच पर बैठने की व्यवस्था नहीं होने पर राजद नेताओं ने नाराजगी जाहिर की और विरोध दर्ज कराया. इस दौरान हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. जब वे सभास्थल को छोड़कर जाने लगे तो पलामू एसपी ने कुछ नेताओं को मनाकर मंच पर बैठने की व्यवस्था करायी.

Also Read: झारखंड: सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन, ऐसे याद किए गए लौह पुरुष

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें