1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. special recruitment drive of sis started in lohardaga district started with the help of police administration srn

लोहरदगा जिले में एसआइएस का विशेष भर्ती अभियान शुरू, पुलिस प्रशासन की सहयोग से हुआ शुरू

निजी सुरक्षा कंपनी एसआइएस ने लोहरदगा जिले के बेरोजगार युवकों के लिए चलाये जा रहे भर्ती अभियान के तहत 25 अगस्त से अभियान शुरू किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Lohardaga News
Jharkhand Lohardaga News
Prabhat Khabar

निजी सुरक्षा कंपनी एसआइएस ने लोहरदगा जिले के बेरोजगार युवकों के लिए चलाये जा रहे भर्ती अभियान के तहत 25 अगस्त से अभियान शुरू किया है. पुलिस प्रशासन की सहयोग से शुरू किया गया यह भर्ती अभियान लोहरदगा जिले के सभी थाना क्षेत्रों में लगातार चार सितंबर चलेगा.

इस शिविर के माध्यम से एसआइएस को 350 सुरक्षा जवान व 25 सुरक्षा सुपरवाइजर की भर्ती करनी है. इसकी जानकारी देते हुए भर्ती अधिकारी गौतम कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को लोहरदगा जिले के किस्को थाना परिसर में शिविर से शुरुआत की गयी है. इसी तरह भर्ती शिविर 26 अगस्त को बगड़ू थाना परिसर में, 27 अगस्त को भंडरा थाना परिसर में, 28 अगस्त को पेशरार थाना परिसर में, 29 अगस्त को कैरो थाना परिसर में, 30 अगस्त को एसटी-एससी थाना परिसर में,

31 अगस्त को सेन्हा थाना परिसर में, एक सितंबर को जोबांग थाना परिसर में, दो सितंबर को सेरेदाग थाना परिसर में, तीन सितंबर को कुड़ु थाना परिसर में और चार सितंबर को लोहरदगा थाना परिसर में भर्ती शिविर का आयोजन किया जायेगा. भर्ती अधिकारी ने बताया कि सभी शिविरों में शारीरिक एवं लिखित परीक्षा के उपरांत उम्मीदवारों का चयन किया गया है. इन सभी चयनित उम्मीदवारों को एसआइएस के केंद्रीय प्रशिक्षण शिविर बेलचंपा में एक महीने का प्रशिक्षण दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें