37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : सेल्फी लेने में राइफल से चली गोली, बच्चे की मौत

लोहरदगा : नेता पिता के रसूख का दंभ दिखाने के लिए बेटा मुहर्रम मेला में लाइसेंसी हथियार (राइफल) लेकर पहुंच गया. वहां हथियार लहराते हुए लोगों के साथ सेल्फी लेने लगा. इसी बीच फायरिंग हो गयी. राइफल से निकली गोली पास में ही मौजूद 14 साल के अल्ताफ अंसारी के कमर में लगी. उसे लोहरदगा […]

लोहरदगा : नेता पिता के रसूख का दंभ दिखाने के लिए बेटा मुहर्रम मेला में लाइसेंसी हथियार (राइफल) लेकर पहुंच गया. वहां हथियार लहराते हुए लोगों के साथ सेल्फी लेने लगा. इसी बीच फायरिंग हो गयी. राइफल से निकली गोली पास में ही मौजूद 14 साल के अल्ताफ अंसारी के कमर में लगी.
उसे लोहरदगा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिंदगी से खिलवाड़ करने की यह वारदात सदर थाना क्षेत्र के हेंदलासो भोक्ता बगीचा में मंगलवार को हुई. मृत बच्चा सेन्हा कल्हेपाट निवासी शमीम अंसारी का पुत्र था. घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी राणा जय प्रकाश मौके पर पहुंचे और लाइसेंसी हथियार को जब्त कर लिया. मामले में आलमीन अंसारी (इसी के नाम पर राइफल का लाइसेंस है) को गिरफ्तार किया है.
अल्ताफ के मामा हेंदलासो में रहते हैं. यहीं भोक्ता बगीचा में मुहर्रम मेला लगा है. वह मेला देखने गया था. अंसारी महापंचायत सह भाजपा नेता आलमीन अंसारी का पुत्र लाइसेंसी राइफल लेकर मेला में पहुंचा था. वहां हथियार के साथ सेल्फी लेने लगा, तभी फायरिंग हो गयी. गोली अल्ताफ के कमरे को छेदते हुए निकल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें