1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. teachers hired in the school were taking classes of children suddenly the bdos reached srn

लातेहार: स्कूल में भाड़े के शिक्षक ले रहे थे बच्चों की क्लास, अचानक पहुंच गये बीडीओ, जानें फिर क्या हुआ

प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रदीप कुमार दास ने शनिवार को कई विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान श्री दास उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय, कुसमाही पहुंचे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लातेहार न्यूज़
लातेहार न्यूज़
प्रभात खबर

हेरहंज. प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रदीप कुमार दास ने शनिवार को कई विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान श्री दास उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय, कुसमाही पहुंचे. यहां उन्होने विद्यालय बंद पाया गया और विद्यालय के बाहर एक मात्र शिक्षक कमलेश प्रसाद उपस्थित थे. इसके बाद श्री दास नावाटांड़ विद्यालय पहुंचे. यहां भी उन्होंने विद्यालय बंद पाया और देखा कि बच्चे बाहर बैठे हैं. थोड़ी देर बाद एक व्यक्ति विद्यालय आया.

जिसने पूछे जाने पर बीडीओ श्री दास को बताया कि उन्हें प्रभारी प्रधानाध्यापक विंदेश्वर साव द्वारा बच्चों को पढ़ाने के लिये भाड़े पर रखा गया है. इसके बाद कुछ ग्रामीण व विद्यालय सामिति के अध्यक्ष विद्यालय पहुंचे. उन्होंने भी श्री साव की शिकायत की और उन्हें हटाने की मांग बीडीओ से की.

श्री दास ने इसके अलावा बिदिर, झिलवाही, केडू, खपिया व लावागड़ा विद्यालय का भी निरीक्षण किया. इसमें उन्होंने कई विद्यालयों को बंद पाया और कई विद्यालयों में शिक्षकों को नहीं पाया. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की शिकायत जिले के वरीय पदाधिकारियों से की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें