31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लातेहार : चंदवा में मिला सीसीएल कर्मी का शव, चुनाव कार्य के बाद घर नहीं पहुंचा था मृतक

लातेहार : जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के अरधे गांव के समीप एक खलिहान में पुलिस ने एक शख्‍स का शव बरामद किया है. शव सीसीएल कर्मी का बताया जा रहा है. शव की पहचान विनोद मुंडा, पिता- कैलाश मुंडा, मायापुर सरना मैक्लुस्कीगंज के रूप में की गयी है. अशोका पिपरवार में कार्यरत थे. जानकारी […]

लातेहार : जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के अरधे गांव के समीप एक खलिहान में पुलिस ने एक शख्‍स का शव बरामद किया है. शव सीसीएल कर्मी का बताया जा रहा है. शव की पहचान विनोद मुंडा, पिता- कैलाश मुंडा, मायापुर सरना मैक्लुस्कीगंज के रूप में की गयी है. अशोका पिपरवार में कार्यरत थे. जानकारी के अनुसार विनोद चुनाव कर्मी थे तथा कलस्टर में योगदान देने के बाद सिमरिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ में चुनावी ड्यूटी संपन्न कराकर वहां से गायब हो गये थे.

अन्य चुनाव कर्मियों ने उनके अन्यत्र चले जाने की सूचना परिजनों को दी थी. 13 दिसंबर को परिजनों ने मैक्लुस्कीगंज थाना में विनोद के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. सोमवार की तड़के ग्रामीणों ने विनोद का शव खलिहान में पड़े देखा. इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गयी. सूचना के बाद पुलिस निरीक्षक मदन प्रसाद शर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की.

मृतक के पुत्र सूरज मुंडा के पहुंचने एवं शिनाख्त करने बाद शव को वहां से उठाया गया. मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री हैं. अरधे गांव के ग्रामीणों की माने तो रविवार की दोपहर मृतक को गांव में देखा गया था. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ठंड से मौत लगती है. लेकिन अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है. बता दें कि घटनास्थल के समीप ही जब बच्‍चों ने उसे गिरा देखा था तो आग जलाकर उसे राहत पहुंचाने की कोशिश की थी और खाने पीने की चीजें भी दी थी. शाम में ठंड होने के कारण बच्चों ने ही मृतक को खलिहान में रखे पुआल तक पहुंचा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें