1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khalari
  5. decision to provide treatment of five lakh and injured to the family of the deceased

मृतक के परिवार को पांच लाख व घायल का इलाज कराने का निर्णय

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

डकरा : मृत चालक के परिवार को जॉय माइनिंग की ओर से पांच लाख रुपये मुआवजा दिया जायेगा और अंतिम संस्कार के लिए 50 हजार नकद दिये गये. ज्ञात हो कि सोमवार को खलारी-बीजुपाड़ा मुख्य मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में जॉय माइनिंग के अंतर्गत भाड़े पर चलनेवाले बोलेरो के चालक विवेक पासवान की मौत हो गयी थी.

घटना के बाद मंगलवार को सुबह स्थानीय मुखिया संजय आइंद, एटक नेता संजय यादव, झामुमो नेता अनिल पासवान, सुभाष पासवान जॉय माइनिंग के इंचार्ज सोमनाथ गांगुली और एचआर अंजन रॉय से वार्ता की. उन्हें मृत चालक के परिवार का आर्थिक स्थिति से अवगत कराया.

पांच लाख मुआवजा और अंतिम संस्कार के लिए 50 हजार नकद देने की मांग की. इसके बाद जॉय माईनिंग प्रबंधन ने 50 हजार नकद का भुगतान मौके पर ही कर दिया. दो दिन के बाद मुआवजा की राशि देने की बात कही है. दुर्घटना में एक और चालक ओमप्रकाश चौहान जो घायल हैं, उसका समुचित इलाज कंपनी द्वारा कराये जाने का भी निर्णय लिया गया है.

वार्ता के बाद जिप सदस्य अब्दुला अंसारी भी पहुंचे और सभी ने घटना के बाद जॉय माइनिंग के सकारात्मक कार्रवाई के प्रति आभार जताया. उधर मृत चालक का शव पोस्टमार्टम के बाद औरंगाबाद भेजा गया, जहां उनका पैतृक गांव है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें