26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सहायक अध्यापक संघ 30 जून को निकालेगा मशाल जुलूस

सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा की ओर से सहायक अध्यापकों को वेतनमान सहित विभिन्न मांगों को लेकर सत्ता पक्ष के सभी विधायकों, मंत्रियों को मांग पत्र सौंपा जा रहा है.

संवाददाता, जामताड़ा.

सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा की ओर से सहायक अध्यापकों को वेतनमान सहित विभिन्न मांगों को लेकर सत्ता पक्ष के सभी विधायकों, मंत्रियों को मांग पत्र सौंपा जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को विधायक डॉ इरफान अंसारी के कोर्ट रोड स्थित आवास में विधायक की अनुपस्थिति में विधायक के प्रतिनिधियों को सहायक अध्यापक मोर्चा के राज्य प्रतिनिधि सुमन कुमार, निलाम्बर मंडल एवं सुभाष मिर्धा के नेतृत्व में मांग पत्र सौंपा गया. मौके पर राज्य प्रतिनिधि सुमन कुमार बताया कि सहायक अध्यापकों का सरकार का वादा था पूर्ण वेतनमान देने का. किंतु वर्तमान समय में स्थायीकरण के अलावा कोई काम नहीं हुआ है. इस सरकार को बनाने में सहायक अध्यापकों ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी. दिवंगत शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने भी वेतनमान के मुद्दे को आगे बढ़ाया. दुर्भाग्य से उनकी मृत्यु हो गयी. वेतनमान की मांग अधूरी रह गयी है. कहा कि सरकार को हर हालत में वादा पूरा करना होगा. चुनाव के पूर्व वेतनमान देना होगा. सरकार को जगाने के लिए आंदोलन का आगाज हो चुका है. इसी क्रम में हूल दिवस 30 जून के अवसर पर राज्य के सभी प्रखंडों में मशाल जुलूस निकालकर सरकार को जगाने का काम किया जाएगा. इसके बाद भी अगर सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो आंदोलन का उग्र रूप अपनाया जाएगा. मौके पर रवींद्र सिंह, दिलीप मंडल, इरफान अंसारी, विकास चंद्र मंडल, भारत स्वर्णकार, आलम, छोटेलाल मंडल, परिमल मिश्रा, बृजेश मिश्रा, सुरेश मंडल, शमीम अंसारी, रंजीत, फुरकान अंसारी, मिथिलेश दत्त, परमानंद भंडारी, मुख्तार अंसारी, प्रदीप वर्मा, मंजूर आलम आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें