25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नकली शराब फैक्ट्री मामले में थाना प्रभारी को बनाया गया बलि का बकरा : बाटुल

धोबना गांव में नकली शराब फैक्ट्री उद्भेदन के बाद प्रशासन ने थाना प्रभारी को बलि का बकरा बनाया, जबकि जिनके संरक्षण और इशारे में यह अवैध कारोबार चल रहा था, वह आज भी बाहर घूम रहे हैं.

जामताड़ा. बिंदापाथर थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबना गांव में नकली शराब फैक्ट्री उद्भेदन के बाद प्रशासन ने थाना प्रभारी को बलि का बकरा बनाया, जबकि जिनके संरक्षण और इशारे में यह अवैध कारोबार चल रहा था, वह आज भी बाहर घूम रहे हैं. उक्त बातें पूर्व कृषि मंत्री सह भाजपा नेता सत्यानंद झा बाटुल ने मंगलवार को जामताड़ा में प्रेसवार्ता में कही. उन्होंने कहा कि जिले में लूट खसौट मचा हुआ है. नाला में बालू, कोयला और लकड़ी का अवैध कारोबार जमकर फल फूल रहा है, लेकिन प्रशासन इस गौरखधंध पर चुप्पी साधे हुए है. नाला क्षेत्र के ही विधानसभा अध्यक्ष भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं. उनकी चुप्पी बहुत कुछ बयां कर रही है. जिले के प्रखंड एवं अंचल कार्यालयों में भारी लूट खसोट मच है. बिना चढ़ावा का कोई काम नहीं हो रहा है. विगत दिनों कुंडहित प्रखंड के नगरी गांव से एक अजीबो गरीब दास्तां सुनने को मिली. बिना पशु शेड निर्माण के ही राशि निकासी हो गयी. इस बात की भनक लाभुक को जब लगी तो उसने इसकी शिकायत प्रखंड से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारियों को की. लेकिन कार्रवाई आज तक नहीं हुई. इससे साफ जाहिर होता है कि पदाधिकारियों और सत्ता में बैठे स्थानीय जनप्रतिनिधि की साठ-गांठ से इस तरह का धंधा चल रहा है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इस लूट खसोट वाली सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें