33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमशेदपुर में रैश ड्राइविंग करने वालों पर रहेगी नजर, 16 चेकिंग प्वाइंट बनाये गये

सोशल मीडिया पर अगर कोई भड़काऊ या आपत्तिजनक पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी. शब ए बारात को लेकर फोर्स की तैनाती की गयी है.

जमशेदपुर: शब ए बारात में विधि व्यवस्था को लेकर शनिवार को एसएसपी किशोर कौशल ने सिटी एसपी मुकेश लुणायत समेत शहरी क्षेत्र के सभी डीएसपी व थाना प्रभारियों के साथ एसएसपी कार्यालय के प्रेक्षागृह में बैठक की. उन्होंने क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिये. एसएसपी ने रैश ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया. बताया कि रैश ड्राइविंग करने वालों की धड़- पकड़ के लिए 16 चेकिंग प्वाइंट बनाये है. हर प्वाइंट पर फोर्स तैनात रहेंगे. एसएसपी ने सभी थानेदार को अपने अपने क्षेत्र की मस्जिद कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक कर उनके कार्यक्रम की जानकारी लेने का आदेश दिया. पर्व के दौरान कोई परेशानी नहीं हो, थाना प्रभारी इन बातों का भी ध्यान रखें.

इसके अलावा पर्व के दौरान सभी क्षेत्र में विशेष गश्त करने का निर्देश दिया. हर क्षेत्र में विशेष बल तैनात किया जायेगा. इसके अलावे सोशल मीडिया पर भी नजर रखने की बात कही है. सोशल मीडिया पर अगर कोई भड़काऊ या आपत्तिजनक पोस्ट करता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जायेगी. शब ए बारात को लेकर फोर्स की तैनाती की गयी है.

मानगो थाना में शांति समिति की बैठक :

इधर, शब ए बारात को लेकर मानगो थाना शांति समिति की बैठक शनिवार को हुई. जिसमें आपसी भाई चारा में पर्व त्योहार मनाने का निर्णय लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें