1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. saff womens football championship indias match against nepal at jrd sports complex grj

सैफ महिला फुटबॉल चैंपियनशिप: जमशेदपुर के जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में नेपाल से भारत का मुकाबला आज

सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की शुरुआत आज मंगलवार से जमशेदपुर के जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगी. पहला मैच मेजबान भारत व नेपाल के बीच खेला जायेगा. यह मुकाबला शाम सात बजे से दुधिया रोशनी में होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News:  प्रैक्टिस करतीं महिला खिलाड़ी
Jharkhand News: प्रैक्टिस करतीं महिला खिलाड़ी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जमशेदपुर में सैफ (साउथ एशियन फुटबॉल एसोसिएशन) अंडर-18 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की शुरुआत आज मंगलवार से जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगी. पहला मैच मेजबान भारत व नेपाल के बीच खेला जायेगा. यह मुकाबला शाम सात बजे से दुधिया रोशनी में होगा. तीन साल बाद जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दर्शकों की एंट्री होगी. दर्शकों की एंट्री मैच के लिए निःशुल्क है. झारखंड के अलग होने के बाद यह पहला मौका है, जब जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है.

3 साल बाद दर्शकों की एंट्री

जमशेदपुर में सैफ अंडर-18 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की शुरुआत आज मंगलवार से जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हो रही है. यह मुकाबला शाम सात बजे से दुधिया रोशनी में होगा. सबसे बड़ी खुशखबरी यह है कि राज्य सरकार ने एआइएफएफ (ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन) से बात करके दर्शकों की एंट्री को शुरू किया है. लगभग तीन वर्षों के बाद जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में दर्शकों की एंट्री होगी. अंतिम बार जेआरडी में दर्शक 2019-20 आइएसएल सीजन में पहुंचे थे. दर्शकों की एंट्री मैच के लिए निःशुल्क है.

ऐसे लें मैच का आनंद

जमशेदपुर के जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के स्ट्रेट माइल स्थित गेट नंबर पांच, छह और सात से दर्शक स्टेडियम के अंदर जा सकते हैं और मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. यूट्यूब चैनल https://youtube. com/c/Indian Football पर दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं. एलेवन स्पोर्ट्स पर भी मैच देख सकते हैं. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा नेपाल व पिछले चैंपियन बांग्लादेश की टीम हिस्सा ले रही है. झारखंड के अलग होने के बाद यह पहला मौका है, जब जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है.

रिपोर्ट: निसार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें