17.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरजमशेदपुर : उज्जैन जाने के दौरान ट्रेन से जुगसलाई का युवक लापता

जमशेदपुर : उज्जैन जाने के दौरान ट्रेन से जुगसलाई का युवक लापता

टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास से 8 माह की बच्ची की चोरी के मामले में टाटानगर रेल पुलिस (जीआरपी) तीसरे दिन भी खाली हाथ है. बच्ची को ले जाने वाले वाहन की जांच के लिए पुलिस ने शहर और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी को खंगाला.

जमशेदपुर : जुगसलाई काली स्थान रोड निवासी अविनाश प्रसाद उज्जैन जाने के दौरान ट्रेन से लापता हो गया. अविनाश का मोबाइल फोन उसकी सीट से बरामद हुआ है. जानकारी के अनुसार अविनाश अपने दोस्तों के साथ 16 दिसंबर को उज्जैन महाकाल का दर्शन करने के लिए टाटानगर स्टेशन से शालीमार- भुज ट्रेन उज्जैन के लिए रवाना हुआ था. ट्रेन में एक सीट बी-2 और दो सीट बी-8 में था. एक सीट वेटिंग थी. अविनाश बी-6 के एक यात्री से बात कर अपनी सीट बदल कर सफर करने लगा. सुबह जब अविनाश के दोस्त उससे मिलने पहुंचे तो देखा कि अविनाश अपनी सीट पर नहीं है. उस कोच के एक यात्री ने उसका फोन उसके दोस्तों को दिया. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. कुछ यात्रियों ने बताया कि किसी बात को लेकर अविनाश की एक यात्री से बहस हुई थी. जब कोई जानकारी नहीं मिली तो परिवार के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी गयी. अविनाश के परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी है. अब तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

टाटानगर जीआरपी ने वाहनों का लोकेशन निकाला, तीसरे दिन तक पुलिस खाली हाथ

टाटानगर रेलवे स्टेशन के पास से 8 माह की बच्ची की चोरी के मामले में टाटानगर रेल पुलिस (जीआरपी) तीसरे दिन भी खाली हाथ है. बच्ची को ले जाने वाले वाहन की जांच के लिए पुलिस ने शहर और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी को खंगाला. लोगों से भी पुलिस जानकारी हासिल कर रही है. रेल एसपी ऋषभ झा खुद केस की मॉनिटिरंग कर रहे. दूसरी ओर, रेल पुलिस ने बच्ची की मां से भी जानकारी ली. मां ने बताया है कि वह सोयी थी. बच्ची को ले जाने वाले को वह नहीं जानती. इस बीच महिला के पति को बीमार होने के कारण अस्पताल में कराया गया है. पुलिस की जांच में यह बात सामने गयी है कि महिला के दूसरे पति से ही बच्ची है. पहले पति से उसका ब्रेकअप हो चुका है. एक बच्चा पूर्व पति के साथ है. यह दूसरी बच्ची है, जिसकी चोरी हुई है. जीआरपी प्रभारी गुलाम रब्बानी ने बताया कि कई बिंदुओं पर अनुसंधान चल रहा है. गौरतलब है कि तीन दिन पहले स्टेशन आउट गेट के पास सो रही महिला की गोद से बच्ची की चोरी हो गयी थी.

Also Read: जमशेदपुर : नक्सल प्रभावित समेत ग्रामीण इलाके में सड़क निर्माण, मरम्मत के लिए एक साल से टेंडर-टेंडर खेल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें