1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. agneepath protest in jamshedpur after bokaro palamu rail line jammed trains stopped grj

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो, पलामू के बाद पूर्वी सिंहभूम में Agneepath का विरोध, रेल लाइन किया जाम

पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई रेलवे फाटक के पास आज शुक्रवार को युवकों ने रेल लाइन जाम कर ट्रेन का परिचालन बाधित कर दिया. जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारी फाटक के पास पहुंचे और युवाओं को समझाया. इसके बाद युवक रेल लाइन खाली कर थाना पहुंचे और धरना दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रेल लाइन जाम करते युवा
Jharkhand News: रेल लाइन जाम करते युवा
प्रभात खबर

Jharkhand News: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध रांची, बोकारो, पलामू के बाद पूर्वी सिंहभूम पहुंच गया. आज शुक्रवार को युवकों ने पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई रेलवे फाटक के पास रेल लाइन जाम कर ट्रेन का परिचालन बाधित कर दिया. जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारी फाटक के पास पहुंचे और युवाओं को समझाया. इसके बाद युवक रेल लाइन खाली कर थाना पहुंचे और धरना दिया. जाम के दौरान कई ट्रेनें रुकी रहीं.

जुगसलाई फाटक के पास रेल लाइन जाम

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में शुक्रवार को छात्रों ने जुगसलाई फाटक के पास रेल लाइन को जाम कर दिया. रेल लाइन जाम करने के दौरान टाटा-दानापुर एक्सप्रेस को रोक दिया गया था. इस दौरान कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशन में रुकी रहीं. घाटशिला में दुरंतो, चाकुलिया में जन शताब्दी व झाड़ग्राम में इस्पात एक्सप्रेस को रोका गया था.

रेल लाइन जाम करने के बाद पहुंचे थाना

रेल लाइन जाम की जानकारी मिलने पर आरपीएफ थाना प्रभारी एसके तिवारी, एसपी विजय शंकर, जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार सहित अन्य पदाधिकारियों ने पहुंच कर युवाओं को समझाया. लगभग दो घंटे तक रेल लाइन जाम करने के बाद सिटी एसी द्वारा समझाने के बाद जाम कर रहे युवा रेल लाइन को खाली कर जुगसलाई थाना पहुंच गये और युवकों ने धरना दिया.

शुरू हुआ ट्रेनों का परिचालन

रांची और बोकारो के बाद अग्निपथ की आंच आज शुक्रवार को पलामू भी पहुंच गयी. केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में पलामू के युवाओं ने मेदिनीनगर के रेड़मा चौक पर एनएच-75 को जाम कर दिया. पुलिस ने जब रेड़मा चौक पर जाम कर रहे युवाओं को समझा बुझाकर हटाया तो युवाओं ने रेड़मा चौक से सीधे डालटनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचकर डाउन लाइन ट्रैक को जाम कर दिया और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सुबह 8.15 से 9.30 बजे तक युवाओं द्वारा जाम किया गया था. करीब 9.35 बजे ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें