36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोपहर से देर रात तक चौक-चौराहों पर लगा जाम

जमशेदपुर: धनतेरस के शुभ मुहूर्त पर खरीदारी करने के लिए शुक्रवार को साकची, मानगो, बिष्टुपुर, जुगसलाई, स्टेशन रोड, बर्मामाइंस मेन बाजार में दोपहर से ही भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी थी. इसका असर मुख्य मार्ग पर देखने को मिला. पार्किग की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्य मार्ग जाम रहा. सड़कों के किनारे टू […]

जमशेदपुर: धनतेरस के शुभ मुहूर्त पर खरीदारी करने के लिए शुक्रवार को साकची, मानगो, बिष्टुपुर, जुगसलाई, स्टेशन रोड, बर्मामाइंस मेन बाजार में दोपहर से ही भीड़ उमड़नी शुरू हो गयी थी.

इसका असर मुख्य मार्ग पर देखने को मिला. पार्किग की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण मुख्य मार्ग जाम रहा. सड़कों के किनारे टू ह्वीलर गाड़ियों की दिनभर पार्किग होती रही.

ट्रैफिक पुलिस ने साकची व बिष्टुपुर में कुछ टू ह्वीलर पर लाल परची साटा, लेकिन इसका असर वाहन चालकों पर नहीं पडा. सड़कों पर वाहन पार्किग होने से डिमना रोड, शीतला मंदिर चौक, बसंत टाकीज गोलचक्कर, बिष्टुपुर मुख्य बाजार, जुगसलाई बाटा चौक, स्टेशन (संकटा सिंह पेट्रोल पंप) मुख्य मार्ग, बर्मामाइंस बाजार तथा गोलमुरी बाजार जाम रहा. शाम पांच बजे के बाद मानगो पुल और मानगो चौक काफी देरी तक जाम रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें