चोरों ने ग्रामीण बैंक खंगाला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आदित्यपुर: गुरुवार की रात चोरों ने आदित्यपुर एक में मुख्य मार्ग पर कांटा मैदान के पास स्थित झारखंड ग्रामीण बैंक की शाखा में पहले बिल्डिंग के पीछे से सेंधमारी का प्रयास किया. उसमें असफल रहे तो सालडीह जाने वाली गली की ओर की खिड़का का ग्रिल काटकर अंदर घुसे चोरों ने शाखा को खंगाल डाला. संयोग से उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा. सुबह में करीब 9.30 बजे बैंक कर्मचारी ने दरवाजा खोला तो अंदर का दृश्य देख हतप्रभ रह गया. उसने इसकी सूचना शाखा प्रबंधक को दी. प्रबंधक भागते हुए बैंक पहुंचे और आदित्यपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

तीन स्टील आलमीरा को तोड़ा
शाखा के कर्मचारियों के अनुसार गुरुवार की शाम करीब साढे छह बजे हमेशा की तरह सभी शाखा को बंद कर गये थे. अंदर घुसे चोरों ने वहां रखे तीन स्टील आलमारियों को तोड़ कर उसमें रखे कागजातों को फाड़ दिया और उन्हें बिखरा दिया. इसके बाद चोरों ने बैंक में लगे गोदरेज की तिजोरी के लॉक को तोड़ने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुल पायी.

काफी कमजोर थी खिड़की
चोर जिस खिड़की से घुसे वह काफी कमजोर थी. पतले ग्रिल के बाद उसमें शटर वाला खिड़की लगा था, जिससे वह आसानी से अंदर घुस गये.

पास की एक दुकान में भी किया प्रयास

चोरों ने बैंक की शाखा के साथ इसके पास में स्थित एक हैलो प्वाइंट नामक जेनरल स्टोर के तालों को भी तोड़ने का प्रयास किया था.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें