28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहित हत्याकांड : पुलिस ने घटनास्थल की फिर की जांच, फुटेज की हुई तलाश

जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर रोड नंबर चार निवासी मोहित प्रसाद की हत्या की गुत्थी अब तक पुलिस नहीं सुलझा सकी है. पुलिस मोहित के दोस्त राजा सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है. गुरुवार को चांडिल पुलिस साक्ष्य की तलाश में फिर से उस स्थल पर गयी जहां मोहित का शव मिला था. उस दौरान […]

जमशेदपुर : मानगो जवाहरनगर रोड नंबर चार निवासी मोहित प्रसाद की हत्या की गुत्थी अब तक पुलिस नहीं सुलझा सकी है. पुलिस मोहित के दोस्त राजा सिंह से लगातार पूछताछ कर रही है.

गुरुवार को चांडिल पुलिस साक्ष्य की तलाश में फिर से उस स्थल पर गयी जहां मोहित का शव मिला था. उस दौरान मृतक के परिजन भी मौजूद थे. घटनास्थल पर मोहित का जैकेट पड़ा था, जो उसने 15 दिनों पूर्व ही खरीदा था. पुलिस ने जैकेट को जब्त नहीं किया है. पुलिस यहां से भूतनाथ होटल गयी और होटल मालिक से पूछताछ की.
होटल मालिक ने बताया कि मंगलवार की रात मोहित और राजा होटल पहुंचे थे. उनलोगों ने पनीर की सब्जी पैक कराया. इसके बाद मोहित मोबाइल पर बात करते हुए निकल गया. यहां सीसीटीवी कैमरा नहीं होने से पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस आसपास से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.
समीप ही एक दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन गुरुवार को दुकान बंद होने के कारण सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सका. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि होटल से खाना लेने के बाद मोहित कहां गया. मोहित की बाइक होटल से कुछ दूरी पर बुधवार को लावारिस हाल में मिली थी. चांडिल थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह ने बताया कि हत्याकांड में साक्ष्य नहीं मिलसका है.
मोहित की मौत के बाद जवाहरनगर रोड नंबर चार स्थित उसके घर में मातम का माहौल है. बेटे की मौत के गम में मां की तबीयत बिगड़ गयी है. उसके आंसू थम नहीं रहे. मृतक के चचेरे भाई शत्रुघ्न कुमार प्रसाद उर्फ बोला ने बताया कि पुलिस हत्याकांड का जल्द खुलासा करे और दोषी को कड़ी सजा दिलाये. मोहित की धोख से हत्या की गयी है.
परिवार के लोगों का सवाल यह है कि आखिर मोहित भूतनाथ मंदिर खाना लेने इतनी दूर क्यों गया? हत्या के पीछे किसकी साजिश है पुलिस इसका भी पता लगाये. बुधवार को मोहित का शव चांडिल के आसनबनी गांव के नहर किनारे मिला था. मोहित के भाई रोहित के बयान में चांडिल थाने में उसके दाेस्त राजा सिंह के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मोहित कुमार प्रसाद मंगलवार को दोस्तों के साथ घर से पार्टी मनाने निकला था.
साकची : शुभांकर हत्याकांड में नहीं मिला सुराग
जमशेदपुर. साकची थाना अंतर्गत सुवर्णरेखा नदी किनारे मिले पश्चिम बंगाल 24 परगना निवासी शुभांकर हलधर की हत्या का सुराग पुलिस नहीं तलाश सकी है.
पुलिस शुभांकर का कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर हत्यारे पहुंचने का प्रयास कर रही है. बीते सोमवार को शुभांकर हलधर का शव सुवर्णरेखा किनारे से बरामद किया गया था. उसके सीने में एक गोली लगी थी. वह पश्चिम बंगाल के 24 परगना स्थित फलदा का निवासी था. साकची थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें