28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झापा प्रत्याशी के घर मिला चोरी का सामान

विजय बस के मालिक राजकुमार कुशवाहा उर्फ बबलू के पैतृक घर झुमरा से चोरी का सामान बरामद हुआ है. राजकुमार कुशवाहा झारखंड पार्टी से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी हैं.

गंगोत्री रिंग सर्विस से चोरी सामान विजय रथ बस मालिक के घर से बरामद

प्रतिनिधि, हजारीबाग

विजय बस के मालिक राजकुमार कुशवाहा उर्फ बबलू के पैतृक घर झुमरा से चोरी का सामान बरामद हुआ है. राजकुमार कुशवाहा झारखंड पार्टी से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी हैं. सदर पुलिस ने शनिवार को छापेमारी में सामान जब्त किया. इस मामले में पूछताछ के लिए आठ लोगों को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने विजय बोरवेल की दो बोरिंग गाड़ी (जेए02बीसी-8255 और जेएच02बीसी-0621) को जब्त किया. सदर पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गये आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. विजय बोरवेल के मालिक राजकुमार कुशवाहा उर्फ बबलू को भी थाना बुलाकर चोरी के मामले में पूछताछ की जायेगी. विजय बोरवेल और गंगोत्री रिंग सर्विस दोनों का ऑफिस सह दुकान संत कोलंबस कॉलेज स्टेडियम मार्केट में एक ही जगह है. सामान तीन माह पहले गंगोत्री रिंग सर्विस में खड़ी बोरिंग गाड़ी से चोरी हुई थी. बोरिंग गाड़ी का मालिक परवेज अहमद ने सदर थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज किया था.

अज्ञात कॉल से हुआ मामले का खुलासा :

अज्ञात कॉल के सहारे पुलिस चोरी का सामान बरामद कर ली. सदर पुलिस ने बताया कि परवेज के पार्टनर सतीश सिंह के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया. उसने बताया कि बोरिंग वाहन से चोरी हुए सामान की जानकारी दे सकते हैं. मुझे 50 हजार रुपये चाहिए. यह जानकारी सदर थाना को दी गयी. पुलिस ने जांच शुरू की. इसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. फोन करने वाला विजय बोरवेल का स्टाप निकला. इसकी निशानदेही पर चोरी का सामान विजय बोरवेल सह विजय बस के मालिक राजकुमार कुशवाहा उर्फ बबलू के पैतृक घर झुमरा में छापेमारी कर बरामद किया गया. इसमें ड्रील पाइप, हैमर व अन्य सामान पुलिस ने जब्त किया.

इधर, राजकुमार कुशवाहा ने कहा कि मेरे बोरवेल वाहन कर्मी रोज सामान को उतारते हैं और चढ़ाते हैं. जब्त सामान कब और कैसे मेरे घर पहुंचा इसकी जानकारी मुझे नहीं है. मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें