26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यात्री शेड नहीं बनने से यात्रियों को गर्मी में बढ़ी परेशानी

बड़कागांव में यात्री शेड नहीं रहने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. भीषण गर्मी में धूप में खुले आसमान के नीचे यात्रियों को बस का इंतजार करना पड़ता है.

बड़कागांव.

बड़कागांव में यात्री शेड नहीं रहने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. भीषण गर्मी में धूप में खुले आसमान के नीचे यात्रियों को बस का इंतजार करना पड़ता है. भीषण गर्मी या बरसात में यात्री किसी दुकान के शेड में रहकर बस का इंतजार करते हैं. इस दौरान दुकानदार यदि सहयोग किया तो ठीक है नहीं तो उन्हें बाहर ही रहना पड़ता है. बड़कागांव प्रखंड के विभिन्न गांव के चौक-चौराहा में यात्री शेड बनने से यात्रियों को राहत मिल सकती है. बड़कागांव से हजारीबाग जाने वाले यात्री सुकेश कुमार का कहना है कि यात्री शेड नहीं रहने से दुकानों का सहारा लेना पड़ता है. बड़कागांव से टंडवा जाने वाली यात्री वीणा देवी, आशा देवी, सुनीता सोनी का कहना है कि यात्री शेड नहीं रहने के कारण धूप से बचने के लिए किसी दुकान का सहारा लेना पड़ता है. बादम चौक के यात्री दीपक साहू, मोहम्मद जमाल, का कहना है कि बादम चौक में यात्री शेड बनना जरूरी है. यात्री शेड नहीं रहने से धूप व बरसात के दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

इन स्थानों में यात्री शेड की जरूरत

: बड़कागांव टैक्सी ठहराव, बड़कागांव थाना के पास, राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के पास, होरम मोड़ के पास, सांढ़ चौक के पास, शिवाडीह चौक के पास, विश्रामपुर चौक के पास, नयाटांड़ मध्य विद्यालय के पास, चौपदार बलिया मध्य विद्यालय के पास, बादम चौक के पास, हरली चौक के पास, हजारीबाग रोड स्थित पुराना एनटीपीसी साइट कार्यालय के पास, हेट गढ़ा बरगद पेड़ के पास, बरवाडीह शिव मंदिर के पास, पुंदोल के बड़की बागी, चंदोल गोरियाडी बागी, यात्री शेड बनना जरूरी है.

क्या कहते हैं पंचायत प्रतिनिधि

: बड़कागांव पश्चिम क्षेत्र के जिप सदस्य यासमीन निशा का कहना है कि प्रखंड के विभिन्न चौक-चौराहों में यात्री शेड बनाने के लिए आवेदन दे चुकी हूं. चंदोल पंचायत के पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सुरेश चौधरी का कहना है कि यात्री शेड बनने से यात्रियों को राहत मिल सकती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें