1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. crusade of criminals in keredari a young man shot dead in public killed sam

केरेडारी में नक्सली संगठन टीपीसी के सदस्य को गोली मार कर हत्या, जिंदा कारतूस और खोखा बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : अपराधियों ने टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह को मारी गोली. केरेडारी पुलिस ने घटनास्थल से खोखा किया बरामद.
Jharkhand news : अपराधियों ने टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह को मारी गोली. केरेडारी पुलिस ने घटनास्थल से खोखा किया बरामद.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Hazaribagh news : केरेडारी (अरुण कुमार यादव) : हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग स्थित झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल के समीप अज्ञात अपराधियों ने नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (TPC) के सदस्य नरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गयी है. घटना को सरेआम अंजाम देकर अपराधी भाग निकलें. घटना मंगलवार (15 सितंबर, 2020) के दोपहर 2.45 बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बमबम कुमार दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में किया. घटनास्थल से 9 एमएम के 7 जिंदा कारतूस एवं 10 खोखा पुलिस ने बरामद किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 2 बाईक पर सवार 4 लोग पगार क्षेत्र होते हुए जोरदाग झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल के पास पहुंचे थे. तीन मुहाना के समीप सभी युवकों ने टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह को उतार कर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. युवक पर 10 राउंड फायरिंग किया गया, जिसमें 7 गोली युवक के सर, कनपट्टी एवं शरीर के अन्य हिस्से में लगा, जबकि अन्य 3 गोली जमीन में लगा. घटना को अंजाम देकर अपराधी भाग निकलें.

सरेआम गोली मार कर टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह की हत्या की जानकारी मिलते ही केरेडारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मृतक नरेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह पिता स्वर्गीय राजेंद्र सिंह ग्राम सरजामातू थाना पिपराटांड पांकी विधानसभा का रहने वाला है. मृतक पहले टीपीसी का सदस्य था, लेकिन वर्तमान में घर में रह रहा था. मृतक के पास से ढ़ाई हजार रुपये, एक बैग और 3 मोबाइल पुलिस की हाथ लगी है. केरेडारी पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज कर जांच में जुट गयी है.

केरेडारी पुलिस सरेआम इस गोलीबारी की घटना को कई एंगल से जोड़ कर जांच में जुट गयी है. केरेड़ारी पुलिस घटना स्थल के पास के ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है. इधर, अपराधियों के सरेआम घटना को अंजाम देने से जोरदाग एवं पगार के ग्रामीणों में दशहत का माहौल है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें