37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग : फिरौती के लिए बरकट्ठा बाजार से व्यवसायी के पुत्र को अपराधियों ने किया अगवा

बरकट्ठा : बरकट्ठा बाजार रोड से अपराधियों ने व्यवसायी के पुत्र का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया. बाजार रोड स्थित राज इलेक्ट्रॉनिक मोबाईल दुकान संचालक अखिलेश प्रसाद के दस वर्षीय पुत्र राज कुमार सोमवार की शाम से लापता है. परिवार वालों के अनुसार सोमवार की शाम 6:15 बजे के करीब राज को अपने नये […]

बरकट्ठा : बरकट्ठा बाजार रोड से अपराधियों ने व्यवसायी के पुत्र का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया. बाजार रोड स्थित राज इलेक्ट्रॉनिक मोबाईल दुकान संचालक अखिलेश प्रसाद के दस वर्षीय पुत्र राज कुमार सोमवार की शाम से लापता है. परिवार वालों के अनुसार सोमवार की शाम 6:15 बजे के करीब राज को अपने नये मोबाईल दुकान से बाहर निकलते हुए अंतिम बार देखा गया.

सोमवार को साप्ताहिक बाजार के कारण काफी भीड़ होने की वजह से लोगों को कोई पता नहीं चला. घरवालों के काफी खोजबीन करने के पश्चात भी कुछ पता नहीं लगने पर पुलिस प्रशासन को सूचना दी गयी. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज के लापता होने के बाद रात्री में उसके परिजनों से फिरौती की मांग की गयी थी.

जबकि परिवार के सदस्य इस बात से इनकार कर रहे हैं. उन्‍होंने पुलिस को भी फिरौती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने स्तर से तहकीकात करने में जुटी है. घटना के बाद घर का एकलौता पुत्र राज के लापता होने पर परिजन काफी परेशान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें