चौपारण : पारिवारिक विवाद में मारपीट, एक महिला सहित तीन लोग घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

चौपारण : प्रखंड के ग्राम पंचायत भगहर के ग्राम भंडार में पुराने विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. घटना में एक ही परिवार के मां बेटा सहित तीन लोग घायल हो गये. घायलों में मंजू देवी (46 वर्ष), पति मनोज प्रजापती, उनका बेटा सुबास कुमार एवं प्रमोद कुमार को इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भरती कराया गया है. इस संबंध में घायल मंजू देवी ने थाने में आवेदन दिया है.

क्या है मामला : मंजू द्वारा दिये गये आवेदन में कहा गया है कि वह परिवार के सदस्यों के साथ रविवार को घरेलू काम कर रही थी. इसी बीच उनका रिश्‍तेदार ललित प्रजापती के साथ यदुनंदन यादव उर्फ यदु यादव, सहदेव यादव सहित आठ दस की संख्या में लोग आए और बिना कुछ कहे पूछे उनके घर में तोड़फोड़ करने लगे. विरोध करने पर उक्त लोग उग्र हो गये और मारपीट करने लगे.

उपमुखिया ने बचायी जान : अस्पताल में इलाजरत मंजु देवी ने बताया कि उक्त लोग मारपीट के बाद सभी घायलों को एक कमरे में बंद कर चले गये. सूचना के बाद उप मुखिया भुनेश्वर यादव उर्फ पहलवान जी एवं लखन रविदास पहुंचे. तब उनलोगों ने हम लोगों को बंद कमरे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल लाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें