1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. resolve to live with new hope in the new year christmas gathering at st ignatius alumni in gumla smj

नये साल में नयी उम्मीद के साथ जीने का संकल्प, गुमला के संत इग्नासियुस एलुमिनी में क्रिसमस गैदरिंग का हुआ आयोजन

गुमला के संत इग्नासियुस एलुमिनी की ओर से क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन हुआ. इस मौके पर फादर ने नये साल को नयी उम्मीद के साथ जीने का संकल्प दोहराया. साथ ही देश से कोरोना संक्रमण को खत्म करने की प्रार्थना प्रभु यीशु से की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: गुमला के संत इग्नासियुस हाई स्कूल के क्रिसमस गैदरिंग में फादर समेत अन्य हुए शामिल.
Jharkhand news: गुमला के संत इग्नासियुस हाई स्कूल के क्रिसमस गैदरिंग में फादर समेत अन्य हुए शामिल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गुमला के संत इग्नासियुस हाई स्कूल की ओर से क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन हुआ. मुख्य अतिथि स्कूल के एचएम फादर मनोहर खोया और फादर प्रफुल एक्का थे. फादर मनोहर ने कहा कि नये साल में नयी उम्मीदों के साथ जीये. हर सुबह एक नयी विकास की किरण हो. ईश्वर से प्रार्थना करें. देश के सभी लोग स्वस्थ रहे. कोरोना संक्रमण का नाश हो. किसी प्रकार का संकट हमारे जीवन में नये साल 2022 में ना आये.

फादर मनोहर खोया ने कहा कि हम सभी मिल-जुलकर रहे. खुशी से जीवन जीये. प्रभु यीशु ने जिस प्रकार अपने पिता ईश्वर की आज्ञा मानकर धरती पर आये और मानव कल्याण के लिए काम किये. बुराई के खिलाफ आवाज उठाये. उसी प्रकार हम सभी नये साल में मानव कल्याण के लिए काम करें. सभी जाति व धर्म के लोगों को साथ लेकर चलें. अगर कोई दुखी में है. सकंट में है. तो हम उसकी मदद करें.

वहीं, फादर प्रफुल एक्का ने कहा कि नये साल में नये जोश और नयी रणनीति के तहत संत इग्नासियुस एलुमिनी काम करें, ताकि हम सभी समाज के लिए कुछ काम आ सके. समाज तभी खुशहाल होगा. जब हम सभी समाज के प्रति अच्छी सोच रखेंगे.

एलुमिनी संघ के सचिव राजेश लोहानी ने कहा कि नये साल में एलुमिनी द्वारा कई कार्यक्रम तय किये गये हैं. इसके तहत 11 फरवरी को फादर स्व पीपी वनफल के जन्मदिवस पर संत इग्नासियुस में क्रिकेट मैच का आयोजन किया जायेगा. जिससें स्कूल के शिक्षक टीम व एलुमिनी टीम रहेगी. मैच के आयोजन की जिम्मेवारी अभिजीत जायसवाल रॉकी को दी गयी है. कार्यक्रम में दुर्जय पासवान, अशोक कुमार, समीर टोप्पो, अजय कुमार, अनिकेत कुमार, अनुपम कुमार, रौनक पांडे सहित कई लोग मौजूद थे.

Posted By: samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें