1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. murder in gumla district of jharkhand

Jharkhand : डुमरी में कुल्हाड़ी मारकर युवक की हत्या, पुल निर्माण कंपनी में मुंशी था सोनू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सोनू की पत्नी ने डुमरी थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी.
सोनू की पत्नी ने डुमरी थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी.
Prabhat Khabar

डुमरी (प्रेम) : झारखंड के गुमला जिला में एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या का मामला सामने आया है. मृतक की पत्नी ने इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपनी शिकायत में उसने कहा है कि उसके पति के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया. घटना बुधवार (24 जून, 2020) की देर रात को डुमरी थाना क्षेत्र के उदनी पंचायत अंतर्गत हिसरी गांव की है. मृतक का नाम सोनू मिंज (32) है.

सोनू की पत्नी सरोजनी मिंज ने थाना को बताया है कि गांव में एक पुल बन रहा है. उसका पति तीन साल से पुल निर्माण कंपनी में मुंशी था. बुधवार काम करके शाम को अपने घर हिसरी नीचटोली आया था. फिर कुछ देर बाद कहा कि कुछ काम है और वह गांव में चले गये. लौटने में काफी देर हो गयी, तो उनकी तलाश में मैं बस्ती की ओर गयी.

बस्ती में मेरे सास, ससुर व देवर रहते हैं. रास्ते में मेरा देवर विजय मिंज मिला. उसने बताया कि गांव के ही मरियानुस केरकेट्टा ने उसके सामने मेरे पति के सिर पर टांगी से वार करके उसे मार डाला है. यह बात सुनकर मैं तुरंत घर गयी. देखा कि आंगन के गलियारे में मेरे पति बुरी तरह घायल अवस्था में पड़े हैं.

मैंने ससुर को आवाज लगायी. कोई आवाज नहीं आयी. देखा कि घर में ताला बंद है. आसपास कोई नहीं थी. मैं अपने घर नीचे बस्ती की ओर सहायता के लिए भागी. रास्ते में कुछ युवक खड़े थे. उनके सहयोग से घायल पति को लेकर अपने घर आयी. देखा कि उनके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया था. काफी खून बह चुका था.

हम उन्हें लेकर अस्पताल जाते, इससे पहले ही उनकी मृत्यु हो गयी. हमने इसकी सूचना डुमरी थाना की पुलिस को दी. सूचना पाकर डुमरी थाना की पुलिस गुरुवार (25 जून, 2020) को अहले सुबह घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. थानेदार रमेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें