1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand job news when the merit list of je accounts clerk and computer operators be released read what is the latest update srn

जेई, लेखा लिपिक और कंप्यूटर ऑपरेटरों की मेधा सूची कब होगी जारी, पढ़ें क्या है लेटेस्ट अपडेट

15वें वित्त आयोग मद अंतर्गत पंचायतों में कनीय अभियंता एवं लेखा लिपिक सह कंप्यूटर ऑपरेटरों की नियुक्ति को लेकर अभ्यर्थियों की अंतिम मेधा सूची प्रकाशन के संबंध में बैठक हुई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जेई, लेखा लिपिक और कंप्यूटर ऑपरेटरों की मेधा सूची जल्द होगी जारी
जेई, लेखा लिपिक और कंप्यूटर ऑपरेटरों की मेधा सूची जल्द होगी जारी
सांकेतिक तस्वीर

गुमला : 15वें वित्त आयोग मद अंतर्गत पंचायतों में कनीय अभियंता एवं लेखा लिपिक सह कंप्यूटर ऑपरेटरों की नियुक्ति को लेकर अभ्यर्थियों की अंतिम मेधा सूची प्रकाशन के संबंध में बैठक हुई. अध्यक्षता उपायुक्त शिशिर कुमार सिन्हा ने की. बैठक में कनीय अभियंता के पद के लिए ली गयी दक्षता परीक्षा के आलोक में उनके द्वारा प्राप्तांक के आधार पर मेधा सूची के अंतिम प्रकाशन का निर्णय लिया गया. उपायुक्त ने अंतिम मेधा सूची को जिला की वेबसाइट पर प्रकाशित करने का निर्देश दिया.

वहीं लेखा लिपिक सह कंप्यूटर ऑपरेटरों के पद पर दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की टंकण दक्षता की जांच की गयी. बतातें चले कि विभागीय निर्देशानुसार अभ्यर्थियों को टंकण परीक्षा में 20 शब्द प्रति मिनट हिंदी व 30 शब्द प्रति मिनट अंग्रेजी में प्राप्त करना था. परंतु किसी भी उम्मीदवार द्वारा टंकण की अहर्ता को पूर्ण नहीं की गया.

जिस पर बैठक में सूची जिला के वेबसाइट पर दक्षता परीक्षा के प्राप्तांक के आलोक में मेधा सूची प्राप्त करने का निर्णय लिया गया. बैठक में प्रभारी डीडीसी रवि आनंद, निदेशक आईटीडीए इंदु गुप्ता, एलआरडीसी सुषमा नीलम सोरेंग, पंचायत राज पदाधिकारी मोनिका रानी टूटी, इइ अमरेंद्र कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी महेंद्र रविदास, कार्यालय अधीक्षक शशि कुमार मिश्रा व अन्य उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें