1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news husband killed his wife wife came home after drinking alcohol now worried about raising one year old daughter srn

पति ने की पत्नी की हत्या, शराब पीकर घर आयी थी पत्नी, अब एक साल की बेटी की परवरिश की चिंता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पति ने की पत्नी की हत्या
पति ने की पत्नी की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर.

गुमला : बसिया थाना के मोरेंग गांव निवासी किशोर खड़िया ने सखुआ के डंडे से अपनी पत्नी सोमारी खड़ियाइन (35) की पीट पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. वहीं हत्यारे पति किशोर खड़िया को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शनिवार की रात की हैं. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था. शनिवार को भी सोमारी खड़ियाइन कहीं से शराब पीकर भींगते हुए देर शाम घर लौटी थी. जिसके बाद दोनों पति पत्नी में झगड़ा हुआ.

गुस्सा में किशोर खड़िया ने घर में रखे सखुआ के डंडे से वार कर दिया. जिससे सोमारी को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गयी. रविवार की सुबह ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने में दी. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मृतक की पांच साल की एक बेटी हैं. इधर, मां की मृत्यु एवं पिता की गिरफ्तारी के बाद पांच वर्षीय बच्ची के समक्ष भरण पोषण एक बड़ी समस्या बनकर सामने आयी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें