1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. bharno police arrested three accused of bike thief gang sent to jail srn

भरनो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

भरनो पुलिस ने गुरुवार को बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उक्त मामले की जानकारी थाने में प्रेस वार्ता कर इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भरनो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपी किया गिरफ्तार
भरनो पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपी किया गिरफ्तार
FILE PIC

भरनो पुलिस ने गुरुवार को बाइक चोर गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. उक्त मामले की जानकारी थाने में प्रेस वार्ता कर इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने दी. गिरफ्तार आरोपियों में डोम्बा भरनो निवासी अशोक उरांव, सिसई छारदा निवासी दीपेश साहू एवं रायडीह नावागढ़ निवासी रवि मिंज उर्फ रविंद्र शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की एक अपाची और एक पल्सर बाइक जब्त की.

19 जनवरी को भरनो पुलिस किसी केस के अनुसंधान में डोम्बा गांव गयी थी. तभी एक लड़का पुलिस को देख कर बाइक से भागने लगा. जिसे दौड़ा कर पकड़ा गया. पूछताछ में उसने अपना नाम अशोक उरांव बताया और बाइक का कागजात नहीं दिखा पाया. छानबीन में पता चला कि उसने दो साल पहले सिसई के दीपेश साहू से चोरी की बाइक खरीदी है.

तब एसपी गुमला के आदेश पर एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर छारदा व गुमला से ऊक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही दो मोटरसाइकिल जब्त की गयी. छापेमारी में एसडीपीओ मनीषचंद्र लाल, इंस्पेक्टर विनोद कुमार, प्रभारी थानेदार सहरू उरांव, सब इंस्पेक्टर सत्यम गुप्ता, राजेश, सिसई के सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत कुमार, गृहरक्षक मुकेश गोप एवं मैनुदिन खान शामिल थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें