1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. a girl had to take a selfie in a gumla picnic spot died after falling from a chiria hill smj

गुमला के पिकनिक स्पॉट में एक छात्रा को सेल्फी लेना पड़ा भारी, छिड़िया पहाड़ से गिरकर हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : पिकनिक मनाने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में पहाड़ से गिरकर 12 वर्षीय पुनिता कुजूर की हुई मौत. (इनसेट में पुनिता).
Jharkhand news : पिकनिक मनाने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में पहाड़ से गिरकर 12 वर्षीय पुनिता कुजूर की हुई मौत. (इनसेट में पुनिता).
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Gumla News, गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला के पिकनिक स्पॉट में सेल्फी लेना एक छात्रा को महंगा पड़ा. उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. थोड़ी सी चूक के कारण छात्रा की मौत हुई और उसका पूरा परिवार मातम में डूब गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार, गुमला जिला से 55 किमी दूर चैनपुर थाना के छिछवानी पंचायत स्थित लोरंबा गांव निवासी पुनिता कुजूर (12 वर्ष) सेल्फी लेने के क्रम में फिसलकर पहाड़ के नीचे गिर गयी, जिससे उसे गंभीर चोट लगी और मौत हो गयी. रविवार की सुबह को पुलिस को सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक पुनिता संत अन्ना कॉन्वेंट स्कूल, चैनपुर की 7वीं की छात्रा थी.

घटना के संबंध में मृतक के पिता जोन कुजूर ने बताया कि गत शनिवार को गांव के सभी लोग दिन के 12 बजे डोकापाठ स्थित छिड़िया पहाड़ के समीप पिकनिक मनाने गये थे. मेरी बेटी भी हमारे साथ सपरिवार गयी थी. जहां पहाड़ पर पानी गिर रहा था. पहाड़ पर चढ़कर मेरी बेटी सेल्फी ले रही थी. तभी उसका पैर फिसल गया और वह पहाड़ से सीधे नीचे जा गिरी. जिससे उसके सिर व पैर में काफी चोट आयी.

जिसके बाद परिवार के लोगों ने आनन- फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, चैनपुर में भरती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल, गुमला रेफर कर दिया. रास्ते में लाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें