29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : नक्सलियों ने जेसीबी फूंकी, काम बंद कराया

गुमला के सरगांव और माड़ापानी के समीप हुई घटना, काम छोड़ भागे मजदूर गुमला : गुमला के सरगांव व माड़ापानी के समीप सड़क निर्माण में लगी जेसीबी मशीन को शुक्रवार की दोपहर नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सड़क का काम बंद करने की धमकी देते हुए नक्सली […]

गुमला के सरगांव और माड़ापानी के समीप हुई घटना, काम छोड़ भागे मजदूर

गुमला : गुमला के सरगांव व माड़ापानी के समीप सड़क निर्माण में लगी जेसीबी मशीन को शुक्रवार की दोपहर नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद सड़क का काम बंद करने की धमकी देते हुए नक्सली वहां से चलते बने. घटना की सूचना पाकर गुमला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

जानकारी के अनुसार सड़क निर्माण के लिए मजदूर डायवर्सन बना रहे थे, तभी वहां हथियारबंद नक्सली पहुंच गये. नक्सलियों ने हवाई फायरिंग करते हुए जेसीबी में बैठे ऑपरेटर को नीचे उतारा और वहां से भागने के लिए कहा. नक्सलियों ने पहले पूछा कि किसके आदेश पर काम हो रहा है? फिर उसके बाद तेल छिड़क कर जेसीबी में आग लगा दी. सड़क निर्माण का काम सतीश कंस्ट्रक्शन द्वारा कराया जा रहा है.

40 करोड़ की लागत से हो रहा सड़क निर्माण : संवेदक ने बताया कि नक्सली उनकी साइट पर पहुंचे थे. उन्होंने काम बंद कराने की धमकी देते हुए जेसीबी में आग लगा दी. इससे कंपनी को करीब 30 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. घाघरा प्रखंड के चपका गांव से लेकर चैनपुर प्रखंड तक करीब 43 किमी सड़क बन रही है. सड़क का निर्माण 40 करोड़ रुपये से अधिक की राशि से हो रहा है. घटना के बाद काम बंद कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें