28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : शराब के नशे में छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से मारकर हत्‍या की

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : शराब के नशे में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. मामला गुमला सदर थाना के धोधरा गांव की है. गांव के रमेश लोहरा (45 वर्ष) जो पेशे से मजदूर थे, उसकी हत्या छोटे भाई सुखू लोहरा ने सोमवार की रात को कर दी. हत्या के […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : शराब के नशे में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. मामला गुमला सदर थाना के धोधरा गांव की है. गांव के रमेश लोहरा (45 वर्ष) जो पेशे से मजदूर थे, उसकी हत्या छोटे भाई सुखू लोहरा ने सोमवार की रात को कर दी.
हत्या के बाद हत्यारे भाई ने सबूत मिटाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने हत्या का अनुसंधान किया और आरोपी को पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार दोनों भाई एक साथ शराब पिया था. इसके बाद पुरानी किसी विवाद को लेकर सुखू ने अपने बड़े भाई रमेश के सिर पर ईंट से प्रहार कर मार डाला.

इस मामले में पत्नी जानकी देवी ने गुमला थाना में हत्या का केस दर्ज कराया है. दर्ज केस में उन्होंने अपने देवर सुखू लोहरा को आरोपी बनाया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी सुखू लोहरा को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया.

दर्ज केस में मृतक की पत्नी ने बताया, 20 अक्तूबर को मैं अपनी दीदी के घर देवाकी घाघरा गयी थी. 22 अक्तूबर को करीब दो बजे रात में मेरी सास मैनी देवी ने फोन से सूचना दी कि रमेश लोहरा के गिर जाने से लोहा व ईंट का बना चूल्हा में लगने से उसकी मौत हो गयी. तुम जल्दी आओ.

सूचना पाकर 22 अक्तूबर की सुबह आठ बजे अपने घर धोधरा पहुंची. वहां देखा कि मेरे पति रमेश लोहरा, मेरे देवर सुखू लोहरा के घर पर मृत पड़े हुए है. चेहरे पर चोट के निशान थे. खून जमीन पर बिखरा हुआ था. जिसे गोबर से लिप दिया गया था. ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक अपने भाई सुखू लोहरा के साथ दिनभर दारू पीया. रात में किसी बात को लेकर दोनो भाई में झंझट हुई और सुखू लोहरा अपने बड़े भाई के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. थानेदार शंकर ठाकुर ने बताया, छोटे भाई ने ही रमेश की हत्या की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें