1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. second accused in sadhvi physical exploitation case also arrested main accused deepak rana went to jail sam

साध्वी दुष्कर्म मामले का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी दीपक राणा गया जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : साध्वी से दुष्कर्म मामले में संत से बातचीत करते गोड्डा एसपी और गिरफ्तार आरोपी आशीष राणा.
Jharkhand news : साध्वी से दुष्कर्म मामले में संत से बातचीत करते गोड्डा एसपी और गिरफ्तार आरोपी आशीष राणा.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Godda news : गोड्डा ( निरभ किशोर) : गोड्डा में एक साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. मुफस्सिल थाना की पुलिस ने आरोपी आशीष राणा को उसके कठौन स्थित गांव से बुधवार को गिरफ्तार किया है. इस मामले में मुख्य आरोपी दीपक राणा की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. इस बात की जानकारी गोड्डा एसपी वाईएस रमेश ने दी है.

एसपी श्री रमेश ने कहा कि मुफस्सिल थाना कांड संख्या 205/2020 में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म में शामिल मास्टर माइंड दीपक राणा के साथ आशीष राणा ने दुष्कर्म किया था. इस मामले में मंगलवार को ही पुलिस ने दीपक राणा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बुधवार को गिरफ्तारी के बाद आशीष राणा से पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान अपराध स्वीकार कर लिया है. एसपी ने बताया कि आशीष राणा को पूछताछ के बाद इसे भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, संतों से की मुलाकात

बुधवार को एसपी वाईएस रमेश साध्वी दुष्कर्म मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फुदनटोला स्थित आश्रम पहुंचे. आश्रम का निरीक्षण किया तथा आश्रम में उपस्थित संतों से मुलाकात कर आवश्यक जानकारी प्राप्त किया. एसपी ने देर तक संतों से बातचीत कर अन्य जानकारियों को भी हासिल किया. उन्होंने संतों को आश्वस्त किया कि ऐसी घटना को अंजाम देने वाले आराेपियों को हर हाल में कड़ी से कड़ी सजा मिले, इसके लिए पूरी तरह से कार्रवाई कर रहे हैं. किसी भी हालत में दोषियों को बख्शे नहीं जाने का आश्वासन आश्रम के संतों को दिया.

आपको बता दें कि पिछले दिनों साध्वी के दुष्कर्म मामले को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी गंभीरता से लिया था. उन्होंने संज्ञान लेते हुए गोड्डा डीसी को इस मामले की जांच कर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आदेश दिया था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें