29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूट के लिए बना है कांग्रेस व जेएमएम का गठबंधन – जेपी नड्डा

गोड्डा/हनवारा/बोरियो : महगामा सीट के काला डुमरिया मैदान में सभा को संबोधित करते भाजपा के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि झारखंड में झामुमो व कांग्रेस का गठबंधन लूट के लिए बना है. दोनों पार्टियों एक सिक्के के दो पहलू हैं. राज्य में जल, जंगल व जमीन को लूटने का काम किया. झारखंड […]

गोड्डा/हनवारा/बोरियो : महगामा सीट के काला डुमरिया मैदान में सभा को संबोधित करते भाजपा के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि झारखंड में झामुमो व कांग्रेस का गठबंधन लूट के लिए बना है. दोनों पार्टियों एक सिक्के के दो पहलू हैं. राज्य में जल, जंगल व जमीन को लूटने का काम किया.

झारखंड में 2014 से भाजपा को छह लाख ज्यादा वोट मिल चुका है. यहां के लोगों ने निशिकांत दूबे को जिताया और केंद्र सरकार ने धारा 370 हटा दिया. मुस्लिम समाज की महिलाएं कई सालों से तीन तलाक की यातना झेल रही थी. भाजपा ने कानून बना कर उन्हें इंसाफ दिलाया.
मोदी के सरकार ने आठ करोड़ लोगों को गैस सिलिंडर दिया. 75 हजार करोड़ किसानों के खाते में सम्मान योजना पहुंची है. रघुवर सरकार ने योजना को धरातल पर उतारा. श्री नड्डा ने बोरियो विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सूर्यनारायण हांसदा के पक्ष में भी सभा की.
केंद्र व राज्य में एक ही सरकार रहेगी तो होगा तेजी से विकास
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भारत के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में नरेंद्र भाई मोदी ने विकास करने का काम किया है. इसका फायदा जनजाति क्षेत्र के लोगों को मिल रहा है. जब राज्य व केंद्र में एक ही सरकार रहेगी तो तेजी से विकास होगा. 2014 से 2019 तक हर क्षेत्र में विकास की रफ्तार बढ़ी है. दुनिया भी समझने लगा है भारत शक्तिशाली देश है. आनेवाले 20 तारीख को आप सभी एक बार फिर राज्य के विकास के लिए कमल फूल को वोट दें.
सभा को राष्ट्रीय प्रवक्ता सुदेश वर्मा, भाजपा प्रत्याशी अशोक भगत, भाजपा नेता लड्डू हाजी, भाजपा नेता कुंवर गोपाल सिंह, दिनेश सिंह, मुरारी चौबे, अजय साहा ने भी संबोधित किया. विकास को आगे बढ़ाने के लिए राज्य में फिर एक बार डबल इंजन की सरकार बनाएं. उन्होंने कहा कि झामुमो ने हमेशा लोगों को गुमराह कर राजनीति करने का काम किया है. उन्होंने क्षेत्र की जनता से विपक्षी दलों के भ्रम में नहीं आने की अपील की.
कहा कि भाजपा ही विकास का एकमात्र विकल्प है. भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर कार्य करनेवाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों ने जनता को छलने व ठगने का कार्य किया. जनता इस बार उन्हें सबक सिखायेगी. वहीं इस मौके पर बोरियो विस प्रत्याशी सूर्यनारायण हांसदा ने भी जनता से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें