1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. youth reached home by beating corona for second time hindi news corona positive covid19 corona virus

दूसरी बार कोरोना को मात देकर घर पहुंचा युवक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बगोदर : 13 जून को कोरोना से दूसरी बार भी संक्रमण की चपेट में आया महुरी का युवक पुनः कोरोना को मात देकर 12 दिनों के बाद बुधवार 24 जून को घर लौट गया. कोविड अस्पताल बदडीहा की स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा एंबुलेंस से पीड़ित युवक को घर पहुंचाया गयां. युवक को 14 दिनों तक होम कोरेंटिन में रहने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि 13 मई को मुंबई से लौटा महुरी का युवक अपने पेट में ट्यूमर की बीमारी को इलाज को लेकर रांची गया था. युवक का ऑपरेशन मेदांता अस्पताल ओरमांझी में होना था. जहां युवक का सबसे पहले कोरोना जांच की गयी.

जांच रिपोर्ट में 21 मई को युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसका इलाज रिम्स में चल रहा था. जहां से वह स्वस्थ होकर दो जून को महुरी गांव पहुंचा था. इसी बीच युवक पुन: अपनी पेट संबंधित बीमारी को लेकर मेडिका अस्पताल रांची दस जून को पहुंचा था. युवक की पुन: कोरोना जांच की गयी. युवक 13 जून को पुन: कोरोना संक्रमित पाया गया. जिसे 13 जून को गिरिडीह के बदडीहा कोविड अस्पताल ले गया और इलाके को भी 14 दिनों तक सील किया गया था.

इस दौरान युवक के सम्पर्क में आये 23 लोगों की भी जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है .पंसस प्रतिनिधि प्रवीण कुमार व मुस्तकीम अंसारी ने प्रशासन से मांग की है कि युवक अपनी बीमारी को लेकर दो बार कोरोना की चपेट में आया है. इसे लेकर इलाज को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा पहल होनी चाहिए. मौके पर बगोदर थाना के एसआइ टीएन राम, स्वास्थ्य कर्मी, अख्तर अंसारी, मुस्तकिम अंसारी, पंसस प्रतिनिधि प्रवीण कुमार आदि मौजूद थे.

posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें