1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. stay home stay safe and sound

कोरोना से जंग : घर में रहें, सुरक्षित व स्वस्थ रहें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घर में रहें, सुरक्षित व स्वस्थ रहें
घर में रहें, सुरक्षित व स्वस्थ रहें

गिरिडीह : कोरोना वायरस को लेकर हर कोई खौफजदा है. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार की ओर से लॉकडाउन किया गया है. जिला प्रशासन लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने को लेकर प्रयासरत है. इस निमित्त विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा भी आम-अवाम से कोरोना वायरस को हराने के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की जा रही है. प्रस्तुत है इनकी प्रतिक्रिया. लॉकडाउन में जनता से झामुमो अपील करती है कि इस वैश्विक महामारी में धैर्य रखें. साथ ही सरकार और प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए मजबूती से कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग करें. लॉकडाउन का पालन जरूरी है.संजय सिंह, जिलाध्यक्ष, झामुमोकोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोग अपने-अपने घरों में ही रहें. अगर जरूरी काम से निकलना पड़ रहा है तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. मास्क को प्रतिदिन साबुन से धोकर ही पहने. साथ ही लॉकडाउन का पालन करें.

कामेश्वर पासवान, जिप उपाध्यक्षलॉकडाउन का सभी को सख्ती से पालन करने की जरूरत है. लोग अपने अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें. घर के आसपास एक भी गरीब भूखा नहीं रहे इसकी चिंता लोगों को करनी चाहिए. तभी कोरोना वायरस को हरा सकते हैं.सदानंद वर्मा, पूर्व वार्ड पार्षदलॉकडाउन की स्थिति में जनता इसके पूरे नियमों का पालन करें. सिर्फ दवा, राशन वगैरह के लिए ही घर से बाहर निकले. इलाज को लेकर सरकारी तथा सीसीएल के अस्पतालों में व्यवस्था होनी चाहिए.एनपी सिंह बुल्लू, सचिव आरसीएमएससरकार के निर्देशों का पूरा पालन करें. घर से बाहर तभी निकले जब कोई आवश्यक कार्य हो और फिजिकल दूरी बनाये रखें. अगर किसी की तबियत खराब हो तो उसकी सूचना प्रशासन को तुरंत दें. हमेशा मास्क लगाकर रखें.नरेश वर्मा, जिलाध्यक्ष, कांग्रेसलॉकडाउन में जनता से अपील है कि थोड़ा संयम बरतें. देश, राज्य व परिवार हित में अपने घर पर रहेें व सुरक्षित रहें.

जिला व पुलिस प्रशासन, डॉक्टर व नर्स को धन्यवाद देने की जरूरत है, जो देशवासियों की रक्षा में लगे हुए हैं.नवीन सिन्हा, पूर्व वार्ड पार्षदकोरोना वायरस को लेकर सबों को सतर्क रहने की जरूरत है. ग्रामीण क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन नहीं किया जा रहा है. यह खुद को धोखा देने के समान है. वायरस से बचाव को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. राजेश सिन्हा, माले नेता कोरोना वायरस वैश्विक महामारी है. हम सभी लोगों से विनम्र अपील करना चाहते हैं कि कोराना वायरस तब तक आपके घर नहीं आयेगा जब तक आप उसे लेने बाहर नहीं जायेंगे.

घर में रहे सुरक्षित और स्वस्थ रहें.महादेव दूबे, जिला उपाध्यक्ष, भाजपाबिना वजह घर से बाहर नहीं निकले. हमेशा एक-दूसरे से दूरी बना कर रहे. हमेशा गर्म पानी का सेवन करें. बार-बार साबुन से हाथ धोये. अपने घर के वैसे दरवाजे पर जहां बार-बार छूना पड़े उस स्थान को सेनेटाइज करते रहें.बबलू भारद्वाज, गिरिडीहपूरा विश्व कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी से गुजर रहा है. जनता से अपील है कि वह अपने घरों में रहकर शासन और प्रशासन की मदद करें. कोरोना से जीत हम तभी सकते हैं जब हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे.रागिनी लहेरी, भाजपा नेत्री, गिरिडीह

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें