40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : रामनवमी को लेकर पुलिस – प्रशासन मुस्तैद, शहर में किया फ्लैग मार्च, लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में त्यौहार मनाने की अपील

फ्लैग मार्च के दौरान पूरे रास्ते में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही थी. पूरे शहर के छतों और खाली पड़े ग्राउंड की तस्वीर कैद की गई.

गिरिडीह : रामनवमी को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर लगातार फ्लैग मार्च निकाली जा रही है और हर चौक – चौराहे पर पुलिसबलों की तैनाती कर दी गई है. वहीं जगह-जगह शांति समिति की बैठक आयोजित कर लोगों से शांतिपूर्ण माहौल में त्यौहार मनाने की अपील की जा रही है. इसी कड़ी में आज नगर थाना से फ्लैग मार्च निकाला गया. इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद कर रहे थे. बड़ा चौक से निकली यह फ्लैग मार्च शहर के पदम चौक, मुस्लिम बाजार, आजाद नगर, बीबीसी रोड, कालीबाड़ी चौक, मकतपुर, टावर चौक होते हुए वापस बड़ा चौक पहुंची. इस दौरान पूरे रास्ते में पुलिस पदाधिकारी ने लोगों से आपसी भाईचारा और शांतिपूर्ण माहौल में त्यौहार मनाने की अपील की.

शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए ड्रोन कैमरे की ली जा रही है मदद

फ्लैग मार्च के दौरान पूरे रास्ते में ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही थी. पूरे शहर के छतों और खाली पड़े ग्राउंड की तस्वीर कैद की गई. ड्रोन के मदद से यह देखा गया कि कहीं भी किसी प्रकार का कोई आपत्तिजनक सामान या फिर ईंट- पत्थर जमा करके नहीं रखा गया है. जिन-जिन जगहों पर ड्रोन कैमरे में ईंट – पत्थर के जमा होने की तस्वीर कैद हुई, उसके मकान मालिक और लोगों को सभी ईंट – पत्थर हटाने का भी निर्देश दिया गया. इस दौरान मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, आलोक कुमार सिंह, निशि कुमारी, सतेंद्र कुमार पाल समेत भारी संख्या में पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Also Read : Ram Navmi 2024 : प्रतिभा का डंका बजाते हुए रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होंगी महिलाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें