24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : सुनीता

रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं, दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं. उनके नेतृत्व में भारत ने चहुंमुखी विकास किया है.

गिरिडीह. रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं, दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं. उनके नेतृत्व में भारत ने चहुंमुखी विकास किया है. श्रीमती चौधरी बुधवार की शाम भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चुन्नूकांत के बरगंडा स्थित आवास पर कायस्थ समाज के साथ बैठक में बोल रही थीं. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश ने जिस तरह प्रगति किया है, वह दुनिया के लिए एक उदाहरण है. उन्होंने लोगों से एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में समर्थन देने की अपील की. चुन्नूकांत ने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव भारत के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया के लिए कई मायने में महत्वपूर्ण है. भाजपा नेता रंजन सिन्हा, सिंकू सिन्हा, उत्तम लाला आदि ने भी अपने विचार रखे. मौके पर कुसुम सिन्हा, तनुजा सहाय, अभय वर्मा, अभय कुमार सिन्हा, उदय कुमार, अमर कुमार सिन्हा, प्रवीण कुमार सिन्हा, संजय कुमार आदि लोग उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें