25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे लोग, मांदर और नगाड़े की थाप पर जमकर थिरके

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में कई लोग पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे थे. इस दौरान उनका उत्साह चरम पर था. उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों ने कड़ी धूप की भी परवाह नहीं की.

गिरिडीह: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गिरिडीह दौरे पर हैं, जहां वे एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी, कोडरमा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी और दिलीप वर्मा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी को सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. लोगों ने उनकी एक झलक पाने के लिए कड़ी धूप की भी परवाह नहीं की. इस दौरान कुछ महिलाएं और पुरुष ऐसे भी थे जो पारंपरिक वेशभूषा में उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे. महिलाओं के सिर पर एक लोटा था तो कुछ पुरूषों के हाथों में झारखंड का पारंपरिक वाद्य यंत्र मांदर और नगाड़ा भी था.

देखते ही बन रहा था लोगों का उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में कई लोग पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे थे और वे मांदर और नागाड़े की थाप पर जमकर थिरक रहे थे. सभी पंक्तिबद्ध होकर नाच-गा रहे थे. इस दौरान उनका उत्साह चरम पर था. उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों ने कड़ी धूप की भी परवाह नहीं की. कई महिलाएं तो अपने छोटे छोटे बच्चों को लेकर सभा में आयी थी. तो वहीं कुछ लोग धूप से बचने के लिए पेड़ पत्तों का भी इस्तेमाल करते नजर आए. पीएम मोदी को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या वृद्ध महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद रहीं.

जय श्री राम के नारों से गूंज उठा कार्यक्रम स्थल

गिरिडीह में पीएम मोदी के आगमन के साथ ही उपस्थित लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के जमकर नारे लगाये. सभी अपने- अपने हाथों में नरेंद्र मोदी की तस्वीर और भाजपा का झंडा लेकर कार्यक्रम स्थल पहुंच थे. बता दें कि पीएम मोदी के आगमन की सूचना मिलने के बाद से ही लोग इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यहीं वजह थी कि इस कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में धनबाद, बोकारो, हजारीबाग, कोडरमा से भी पहुंचे.

Also Read: Lok Sabha Elections 2024: गिरिडीह में चिलचिलाती धूप पर भारी दिखी पीएम मोदी की एक झलक देखने की ललक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें