25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार व बाइक के बीच हुई टक्कर में एक की मौत, एक घायल

चतरो-गावां मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ गांव के पास बुधवार की दोपहर में बाइक व कार के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो है.चतरो-गावां मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ गांव के पास बुधवार की दोपहर में बाइक व कार के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो है.

बकरीद मनाने कोलकता से गांव आया था युवक, बहन के घर जाते समय हुये बेलाटांड़ के पास हुआ हादसा

प्रतिनिधि, देवरी

चतरो-गावां मुख्य मार्ग पर देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ गांव के पास बुधवार की दोपहर में बाइक व कार के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो है. घटना बुधवार की दोपहर एक बजे की है. मृतक की पहचान तिसरी थाना क्षेत्र के बेहरवाबांक निवासी फजरुल अंसारी के 20 वर्षीय पुत्र मोहम्मद रब्बानी अंसारी के रूप में की गयी है. वहीं घायल शाहबाज अंसारी (23) भी बेहरवाबांक गांव का ही निवासी है. हादसे के बाद घायल शाहबाज अंसारी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है.

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक तिसरी थाना क्षेत्र बेहरवाबांक गांव का शाहबाज अंसारी अपाची बाइक से मनकडीहा स्थित अपने बहन के घर जा रहा था. शाहबाज के साथ उसका दोस्त रब्बानी अंसारी भी था. मनकडीहा जाने के क्रम में देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ स्थित अस्पताल के पास बाइक की एक कार से टक्कर हो गयी. घटना की सूचना के बाद चारपहिया वाहन में सवार लोग वाहन को छोड़कर भाग निकले.

इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने चतरो-गावां मुख्य मार्ग को बेलाटांड़ स्थित घटनास्थल के पास जाम कर दिया. सड़क जाम में शामिल ग्रामीणों का कहना था कि जब तक पीड़ित परिवार को मुआवजा व घायल युवक की उपचार की व्यवस्था नहीं की जायेगी सड़क जाम नहीं हटेगा. सड़क जाम की सूचना पर देवरी के थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू, एसआई गणेश यादव, रामपुकार सिंह, उपेंद्र यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने में जुट गए. पुलिस पदाधिकारियों के समझाने के बाद शाम 5:20 बजे सड़क जाम हटाया जा सका. दोपहर दो बजे से शाम 5:20 बजे तक सड़क में जाम लगा रहने से दर्जनों की संख्या में यात्री व मालवाहक वाहन जाम में फंसे रहे. उमस भरी गर्मी की वजह से जाम में फंसे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. सड़क जाम हटाये जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.

इकलौता बेटा था रब्बानी

मृतक रब्बानी अंसारी फजरुल अंसारी का इकलौता बेटा था. वह कोलकाता में रहकर मजदूरी करता था. बकरीद मनाने के लिये फजरुल गांव आया था. गुरुवार को वह वापस कोलकाता जाने वाला था, लेकिन बुधवार को ही हादसे में उसकी मौत हो गयी.

घटनास्थल पर मची चीख पुकार

युवक की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे पीड़ित परिवार के सदस्यों का रो-रो बुरा हाल हो गया. रब्बानी के पिता फजरुल अंसारी व मां जेरुणा खातून अपने बेटे को याद कर बेसुध हो गये. घटनास्थल पर चीख पुकार से पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें