27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएवी पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन

डीएवी पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया. बतौर मुख्य अतिथि गिरिडीह कोलियरी के जीएम सह एलएमसी अध्यक्ष बासव चौधरी, विशिष्ट अतिथि राज्य कर पदाधिकारी विजय मिश्रा एवं पूर्व छात्र सह पब्लिक रिलेशन डाक विभाग के दीपक कुमार आदि मौजूद थे.

गिरिडीह. डीएवी पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया. बतौर मुख्य अतिथि गिरिडीह कोलियरी के जीएम सह एलएमसी अध्यक्ष बासव चौधरी, विशिष्ट अतिथि राज्य कर पदाधिकारी विजय मिश्रा एवं पूर्व छात्र सह पब्लिक रिलेशन डाक विभाग के दीपक कुमार आदि मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले छात्र, पूर्व छात्रों को सम्मानित किया गया.सुदीप को 25 हजार रु का पुरस्कार : मौके पर भारतीय डाक विभाग की झारखंड राज्यस्तरीय पत्र लेखन प्रतियोगिता में प्रथम आये कक्षा 12वीं विज्ञान संकाय के छात्र सुदीप कुमार यादव को 25 हजार रु बतौर पुरस्कार दिया गया. इसी के साथ केंद्र सरकार में जीएसटी इंस्पेक्टर बने प्रतिभाशाली पूर्व छात्र कुमार सौरभ को सम्मानित किया गया. इनके अलावे इंटर हाउस प्रतियोगिताओं, डीएवी स्पोर्ट्स मीट प्रतियोगिता के उत्कृष्ट प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. समारोह में शिक्षाविदों, सांस्कृतिक कार्यक्रमों और खेल सहित विविध प्रकार की श्रेणियां शामिल थीं.

शिक्षा स्वतंत्रता का द्वार :

मुख्य अतिथि बासव चौधरी ने विजेताओं को जिम्मेदारियों को निभाते समय विनम्र रहने की आवश्यकता पर जोर दिया. छात्रों को स्कूल की बेहतरी के लिए सामूहिक उत्साह के साथ कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित किया. उन्होंने उनके माता-पिता को भी उनकी सफलता के लिए बधाई दी और अगली चुनौती के लिए शुभकामनाएं दीं. मौके पर विद्यालय के प्राचार्य ओपी गोयल ने कहा कि शिक्षा स्वतंत्रता के सुनहरे द्वार खोलने की कुंजी है. विजय कुमार ने कहा कि डीएवी बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार भी देती है. मौके पर विद्यालय के समस्त शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें