29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नौ लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

शहर के बरगंडा निवासी व कोऑपरेटिव बैंक में अधिकारी रह चुके रामदेव राय समेत उनके परिवार के सदस्यों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला थाने में दर्ज किया गया है.

गिरिडीह.

शहर के बरगंडा निवासी व कोऑपरेटिव बैंक में अधिकारी रह चुके रामदेव राय समेत उनके परिवार के सदस्यों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला थाने में दर्ज किया गया है. पीड़िता बबली राय ने गिरिडीह नगर थाना में आवेदन देकर रामदेव सिंह और उनके परिवार के सदस्य आनंद सिंह, साकेत सिंह, इंदु सिंह एवं दिवाकर सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बक्शीडीह रोड में स्थित खाता नंबर 64, प्लॉट नंबर 888, रकवा 4.75 डिसमिल जमीन बेचने का एग्रीमेंट किया था. इसके लिए इन लोगों ने 49,18,600 रुपये भुगतान भी लिया. लेकिन, जब रजिस्ट्री के लिए बोला तो सभी आनाकानी करने लगे. इतना ही नहीं जमीन का एग्रीमेंट मेरे साथ किया गया और जमीन की बिक्री आशीष केडिया के नाम से कर दी गयी. बताया कि जमीन एग्रीमेंट के बाद उनलोगों ने उक्त स्थल के गोदाम में खाद, बीज एवं कीटनाशक दवाइयां रखी थी, जिसे गायब कर दिया गया और वहां खड़े कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही उन्हें धमकियां भी दी जा रही हैं. पीड़िता ने आवेदन में रामदेव सिंह, आनंद सिंह, साकेत सिंह, इंदु सिंह, प्रभाकर सिंह, गुड्डू राम, अशोक विश्वकर्मा और आशीष केडिया को आरोपित किया है. इधर, गिरिडीह नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर भादवि 406, 420, 467, 468, 471,120 बी, 379, 427 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज दर्ज की गयी है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें