28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : शादी की खुशियां मातम में बदलीं, पहले उठी बहन की डोली, फिर उठी भाई की अर्थी

गिरिडीह के बगोदर में बहन की डोली उठने के बाद भाई की अर्थी उठी. देर रात में बहन की शादी थी और उसी दिन करंट की चपेट में आने से राहुल पांडेय की मौत हो गई.

बगोदर, कुमार गौरव : बगोदर थाना क्षेत्र के चौधरीबांध में बिजली करेंट के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बारे में बताया जाता हैं कि चौधरीबांध निवासी राहुल पांडेय जो कि अपनी चचेरी बहन की शादी कार्यक्रम को लेकर घर में ही खाना बना रहा था. इसी दौरान खाना बनाने की जगह पर एलटी लाइन होकर गुजरा हुआ था. इसी दौरान राहुल पांडेय एलटी बिजली करेंट तार के चपेट में आ गया. जिससे वो झूलस गया. इधर घटना के बाद लोगो ने किसी तरह बिजली काट कर उसे बचाया गया. करेंट से झुलसे युवक को आनन फानन में इलाज के लिए बाहर ले जाया जा रहा था. तभी उसकी मौत हो गयी. बता दे कि युवक शादी शुदा था और अपने पीछे पत्नी और दो बच्चो समेत हसता खेलता परिवार छोड़ गया. इधर घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गयी.

एक तरफ उठी बहन की डोली, दूसरे तरफ भाई की अर्थी

इस घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जिस युवक बिजली करेंट के चपेट में आने से मौत हुई. उसी घर के बगल अपनी चचेरी बहन की शादी बुधवार की रात को होना था. जिसे लेकर जमुई से बारात आनी थी. लेकिन मंगलवार देर रात करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई और शादी का माहौल की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं बहन की शादी न रुके. इसे लेकर लोगो की सम्मति से युवक का घर में आर्थी रख कर बहन की शादी करा कर गमगीन माहौल में दुल्हन को विदा किया गया.

गमगिन माहौल में हुई शादी

लड़की की शादी के लिए जमुई से आये दुल्हा पक्ष ने विवाह की रसम को पूरी करने के बाद गमगिन माहौल में दुल्हन को विदा करके ले गए. वही एक ओर लड़की की डोली उठने के कुछ घंटो बाद चचेरे भाई मृतक राहुल पांडेय की अर्थी उठी. इधर घटना से पूरा माहौल मातम में बदला हुआ था. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. घटना की सूचना पर पूर्व विधायक नागेंद्र महतो चौधरीबांध गाँव पहुंचे और इस दुख की घड़ी में परिजनो को हिम्मत देने का काम किया.

Also Read : जवान बेटे के अंतिम दर्शन के इंतजार में पथरा गयी बूढ़ी मां की आखें, घर में नहीं जल रहे चूल्हे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें