24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

12 घंटे बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर हटाया सड़क जाम

शनिवार की दोपहर घोड़थंभा ओपी अंतर्गत महबूब चौक (डुमरडीहा) में सड़क हादसे में बगरेडीह के तासीर अंसारी की मौत हो गयी थी. दुर्घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग रोड जाम कर दिया था.

खोरीमहुआ. शनिवार की दोपहर घोड़थंभा ओपी अंतर्गत महबूब चौक (डुमरडीहा) में सड़क हादसे में बगरेडीह के तासीर अंसारी की मौत हो गयी थी. इसमें दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे. दुर्घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर बरजो-घोड़थंभा मुख्य सड़क को जाम कर दिया था. ओपी प्रभारी विभूति देव, स्थानीय जनप्रतिनिधियों समेत पूर्व विधायक निजामुद्दीन अंसारी के घंटों समझाने के बाद भी लोग नहीं माने. शनिवार की देर रात धनवार के सीओ गुलजार अंजुम पहुंचे और लोगों से करीब दो घंटे तक वार्ता की. उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपने की अपील की, परंतु, परिजन ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने और मौके पर ही सभी तरह के सरकारी मुआवजे के भुगतान की मांग करते रहे. रोड करीब 12 घंटे जाम रहा. अंततः रात करीब दो बजे ओपी प्रभारी के नेतृत्व में काफी संख्या में जवान पहुंचे और बलपूर्वक शव को जब्त किया.

ट्रैक्टर भी किया गया बरामद :

वहीं, घटना के बाद परिजनों द्वारा ट्रैक्टर को गांव के अंदर ले जाकर छुपा दिया गया था. शव उठाने के बाद पुलिस ट्रैक्टर को बरामद करते हुए ओपी ले गया. बता दें कि बीते शुक्रवार की दोपहर ओपी क्षेत्र के महबूब चौक में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया था. इसमें बगरेडीह के युवक तासीर अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. वहीं, अन्य दो को हल्की चोटें आयी थीं, इसके बाद स्थानीय लोगों व परिजनों ने रोड जाम करते हुए करीब बारह घंटे तक बवाल काटा.

ट्रैक्टर चालक व मालिक पर मामला दर्ज :

इस संबंध में ओपी प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक मरकच्चो निवासी रतन यादव व चालक सचिन यादव के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही सड़क जाम करने के मामले में अज्ञात लोगों पर भी केस किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें