1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. 225 lakh robbed from a fish trader in dumariatand in broad daylight prt

डुमरियाटांड़ में दिनदहाड़े मछली कारोबारी से 2.25 लाख की लूट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डुमरियाटांड़ में दिनदहाड़े मछली कारोबारी से 2.25 लाख की लूट
डुमरियाटांड़ में दिनदहाड़े मछली कारोबारी से 2.25 लाख की लूट
संकेतिक तस्वीर

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटाड़ में सोमवार को दिनदहाड़े मछली व्यवसायी विपिन कुमार सिन्हा से तीन अपराधियों ने पिस्टल भिड़ाकर दो लाख 25 हजार रुपये लूट लिये और अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर मनईटांड़ की ओर भाग निकले. दो अपराधी हेलमेट पहने हुए थे, जबकि तीसरा नकाबपोश था.

सूचना पाकर धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और भुक्तभोगी से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मनईटाड़ व डुमरियाटाड़ क्षेत्र के कई प्रतिष्ठानों व आवासों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. विपिन ने धनसार थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

गैंग्स का हाथ तो नहीं? : धनसार पुलिस इस घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. कहीं इसमें वासेपुर गैंग्स का हाथ तो नहीं? मछली व्यवसाय पर एकाधिकार जमाने के लिए गैंग्स हाथ-पैर मार रहा है. एक दिन पूर्व ही डीएवी स्कूल धनबाद के पास गैंग्स ऑफ वासेपुर के लोगों ने बंगाल के खड़कपुर से आई मछलियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी.

साथ ही चालक के साथ मारपीट की थी. अगर पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो यहां मछली व्यवसाय को लेकर कभी भी खूनी संघर्ष हो सकता है. धनसार थानेदार जयराम प्रसाद ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर िलया जायेगा.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें