18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विद्यार्थी परिषद झारखंड के प्रदेश मंत्री बने गढ़वा के निशांत चतुर्वेदी

प्रदेश सह मंत्री निशांत चतुर्वेदी ने कहा की स्थापना का 75वां वर्ष होने से यह साल एबीवीपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. अमृत काल में एबीवीपी को हर दिशा में और बेहतर काम करना है.

गढ़वा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का बुराड़ी के डीडीए मैदान में सात दिसंबर से आयोजित चार दिवसीय अमृत महोत्सव अधिवेशन संपन्न हो गया. राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान झारखंड का प्रदेश अधिवेशन भी संपन्न हुआ. इसमें नयी प्रदेश कार्यसमिति एवं कार्यकारिणी की घोषणा की गयी. इसमें जिले के निशांत चतुर्वेदी को पुनः विद्यार्थी परिषद झारखंड का प्रदेश सह मंत्री बनाया गया. वही मंजुल शुक्ल को प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं हरिओम तिवारी को टीएसवीपी के प्रदेश सह संयोजक के रूप में मनोनीत किया गया.

जबकि गढ़वा जिले से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के रूप में कुमार सुभेन्द्र, पंकज चौबे, राजा यादव एवं अखिलेश पटेल के नाम की घोषणा हुई. प्रदेश सह मंत्री निशांत चतुर्वेदी ने कहा की स्थापना का 75वां वर्ष होने से यह साल एबीवीपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. अमृत काल में एबीवीपी को हर दिशा में और बेहतर काम करना है. संगठन को और मजबूत करने पर जोर रहेगा. इनमें सभी शिक्षण संस्थानों के कैंपस को हैपी कैंपस में तब्दील करना भी शामिल है. नयी घोषणा के बाद जिले मे खुशी का महौल है तथा कई लोगों ने बधाई दी है.

Also Read: गढ़वा में श्रमदान कर सड़क बनाने पर ग्रामीणों को धमकी, आक्रोशित लोगों ने दिया धरना
बधाई देने वाले :

बधाई देने वालों में डॉ सत्यदेव पांडेय, प्रोफेसर मनीष तिवारी, विकास चंद्रवंशी, शुभम तिवारी, शेखर गुप्ता, अंकित गुप्ता, प्रिंस सिंह, अगस्त, सुगंध कुमार बघेल, मोहित कुमार, नितेश यादव, सरोज कुमारी, जूही सिंह, अंतिमा कुमार, निरंजन व गोलू सहित अन्य शामिल हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें