26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कामेश्वर बैठा बतौर बसपा प्रत्याशी 23 को करेंगे नामांकन

कामेश्वर बैठा बतौर बसपा प्रत्याशी 23 को करेंगे नामांकन

बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा एवं सेक्टर कमेटी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक विधानसभा स्तरीय कार्यालय चिरौंजिया में आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गौतम ने की. इसमें एक दिन पूर्व ही राजद से बसपा में आये पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा भी मौजूद थे. पार्टी ने उन्हें पलामू लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है. बैठक में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार अभियान चलाने एवं नामांकन रैली में शामिल होने को लेकर चर्चा की गयी. कहा गया कि 23 अप्रैल को कामेश्वर बैठा डालटनगंज में अपना नामांकन करेंगे. जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी बसपा कार्यकर्ता इस नामांकन रैली में अपने-अपने खर्चे एवं व्यवस्था पर डालटेनगंज जायेंगे. बैठक में इसे लेकर रणनीति भी बनायी गयी.

उपस्थित लोग : इस अवसर पर शिवशंकर मेहता, गढ़वा विधानसभा प्रभारी अजय मेटल, नंदा पासवान, पुनित कुमार अंबेडकर, अजय भारती, सुनेश्वर सिंह, विनोद सोनी, संजय बैठा, प्रणव कुमार, चंद्रिका सिंह खरवार, विजय कुमार, बबन बैठा, राकेश कुमार, लोकनाथ सिंह, ज्ञानी राम, ब्रह्मदेव राम व उमाशंकर राम उपस्थित थे.

राजद के टिकट में पैसे का हुआ लेनदेन : कामेश्वर बैठा

बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए बसपा प्रत्याशी पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा ने कहा कि महागठबंधन की ओर से घोषित राजद की प्रत्याशी ममत भुईंया आरएसएस की कैडर रह चुकी है और आज भी वह आरएसएस में ही है. उन्होंने कहा कि पलामू सीट पर राजद का बीजेपी से अंदरूनी गठबंधन है. उन्होंने कहा कि वह राजद में रहे लेकिन वहां से उन्हें टिकट नहीं मिला. इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद यादव को झांसा देकर ममता भुईंया को टिकट दिलवाया गया है. इसमें पैसे का लेनदेन भी हुआ है. लेकिन ममता भुईंया को टिकट देकर आज लालू यादव भी अफसोस कर रहे हैं. कामेश्वर बैठा ने कहा कि इंडिया गठबंधन एवं एनडीए दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. उन्होंने कहा कि दोनो के ही प्रत्याशी बाहरी हैं. लेकिन वह पलामू के बेटे हैं. उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन जनता के साथ है. इसलिए जनता उनके पक्ष में वोट डालेगी. वह मायावती व कांशी राम के विचारों से पूरी तरह प्रेरित हैं और उनके सपनों को पूरा करने का काम करेंगे..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें