24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लाइफ्स गुड स्कॉलरशिप कार्यक्रम की जानकारी दी गयी

लाइफ्स गुड स्कॉलरशिप कार्यक्रम की जानकारी दी गयी

बाबू दिनेश सिंह विश्वविद्यालय के परिसर में स्थित ऑडिटोरियम में लाइफ्स गुड स्कॉलरशिप कार्यक्रम संबंधी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह एलजी इलेक्ट्रॉनिक की सीएसआर पहल है.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वी बाला सुब्रमण्यम, रीजनल को-ऑर्डिनेटर बॉडी फॉर स्टडी झारखंड उपस्थित थे. मुख्य अतिथि ने छात्र-छात्राओं को स्कॉलरशिप के बारे में बताया तथा स्कॉलरशिप के पंजीयन में होने वाली परेशानियों को दूर करने का उपाय बताये. उन्होंने छात्र-छात्राओं से उनका पंजीयन कराया. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एमके सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि छात्रवृत्ति से बच्चों को शिक्षा प्राप्त करने में आसानी होती है. कुलसचिव डॉ ललन कुमार ने छात्रवृत्ति को जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए वरदान बताया. कार्यक्रम का संचालन डॉ आशुतोष मिश्रा ने किया. विश्वविद्यालय के कुलाधिपति दिनेश प्रसाद सिंह ने कार्यक्रम के लिए सबको बधाई दी.

उपस्थित लोग : इस कार्यक्रम में सभी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बासव राज कलाली, डॉ पीडी तिवारी, डॉ उमाशंकर मिश्रा, डॉ सुनीता गुप्ता, डॉ मनीष दुबे, दिव्या तिरु, डॉ अरविंद सिंह, सुभाष कुमार, राकेश कुमार सिंह, डॉ अमित सिंह, एनके प्रसाद, राजेंद्र विश्वकर्मा व उमाशंकर वैद्य सहित विद्यार्थी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें