21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगढ़वागढ़वा में शराब के नशे में पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या, पति गिरफ्तार

गढ़वा में शराब के नशे में पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या, पति गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार पंडरिया पंचायत के घाघरा गांव निवासी अजित सिंह अपनी पत्नी सविता देवी के साथ रहकर मजदूरी करता था. सोमवार को भी वह अपने काम पर गया था.

भवनाथपुर : भवनाथपुर थाना क्षेत्र के घाघरा गांव में सोमवार की देर शाम अजित सिंह नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को डंडा से पीटकर मार डाला. मंगलवार की सुबह इसकी सूचना मिलते ही प्रभारी थाना प्रभारी कुंदन यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया. साथ ही उन्होंने मौके से आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया. जिस डंडे से महिला को पीटकर हत्या कर दी गयी, पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पंडरिया पंचायत के घाघरा गांव निवासी अजित सिंह अपनी पत्नी सविता देवी के साथ रहकर मजदूरी करता था. सोमवार को भी वह अपने काम पर गया था. काम से लौटने के बाद देर शाम वह पत्नी से झगड़ा करने लगा. बताया जाता है कि अजीत नशे में था. झगड़े के दौरान वह पत्नी की डंडे से पीटने लगा. बुरी तरह पिटाई से सविता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Also Read: गढ़वा : आदिम जनजाति टोले में नहीं है सड़क, साल में तीन महीने स्कूल नहीं जाते बच्चे

गांव की महिला ममता देवी व सत्यवंती देवी ने बताया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. सोमवार की देर शाम अजित की पत्नी के जोर-जोर से रोने तथा बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर वे लोग वहां गयी थीं. उन्होंने देखा की एक डंडा से अजीत अपनी पत्नी को पीट रहा था. जब वे बीच-बचाव करने लगीं, तो अजीत इनके साथ गाली-गलौज करने लगा. इसके बावजूद उन्होंने उससे किसी तरह डंडा छिन लिया था. इसके बाद रात में क्या हुआ, पता नहीं चला. सुबह सविता के निधन की जानकारी मिली.

अय्याश प्रवृत्ति का आरोप : 

स्थानीय लोगों के अनुसार अजित सिंह अय्याशी प्रकृति का व्यक्ति है. पिछले गर्मी के दिनों में सविता को उत्तर प्रदेश के दुद्धी के फुलवार गांव से लाया था. इस महिला के लाने से पूर्व भी उसने एक महिला को लाया था, जो घर से भाग गयी.

सुबह जगाने गया, तो देखा मरी पड़ी है :

इधर अजित सिंह ने बताया कि काम से लौटने पर देखा कि सविता शराब के नशे में थी. इसी बात को लेकर उससे कहा-सुनी हो गयी और उसको तीन-चार डंडा मार दिये थे. उसे नहीं पता था कि उसकी मौत हो जायेगी. सुबह काम पर जाने से पहले जब उसे उठाने लगा, तो देखा कि वह मृत पड़ी है.

आरोपी गया जेल : थाना प्रभारी

प्रभारी थाना प्रभारी कुंदन यादव ने बताया कि अजित सिंह ने अपनी पत्नी को डंडा से पीटकर हत्या की है. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें