1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand crime news woman and her lover were stripped naked on charges of illicit relationship in dumka fir registered srn

दुमका में महिला व उसके कथित प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाया, भैंसुर, देवर, ग्राम प्रधान समेत 6 लोग गिरफ्तार

दुमका में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल अवैध संबंध के आरोप में महिला और उसके प्रेमी को पूरे गांव में एक किमी तक निर्वस्त्र घूमाया, मामले में 40-50 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है इसमें 4 से 5 नामजद आरोपी भी हैं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुमका में महिला व उसके प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
दुमका में महिला व उसके प्रेमी को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Womans Stripped Naked In Dumka, Crime in Dumka दुमका : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मयूरनाचा गांव में ग्रामीणों ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर एक महिला व उसके कथित प्रेमी को निर्वस्त्र कर एक किमी तक घुमाया. यह घटना सोमवार की देर शाम की है. उन दोनों की पिटाई भी की गयी. ग्रामीणों के चंगुल से दोनों किसी प्रकार भाग कर थाना पहुंचे और आपबीती सुनायी. पीड़िता के बयान पर चार के खिलाफ नामजद व 40-50 अज्ञात के खिलाफ मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

जेल में पीड़िता का पति, घर पर मिलने आया था युवक

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता का पति तीन साल से जेल में है. सोमवार की दोपहर साथ में मजदूरी करनेवाला एक युवक उससे मिलने घर आया था, जहां वह उसके घरवालों से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने अवैध संबंध का आरोप लगाकर युवक की पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को रस्सी से बांध पीटते हुए मुखिया के घर ले गये.

शाम में ग्राम प्रधान व अन्य लोगों ने निर्वस्त्र कर दोनों को पूरे गांव में घूमाया. ऐसा कृत्य करनेवालों में महिला के करीबी भी थे, जिन्होंने ग्रामीणों का साथ दिया. इस दौरान दूसरे गांव सगरभंगा के कुछ ग्रामीणों ने विरोध भी किया, पर लोग दोनों को प्रताड़ित करते रहे, मौके का फायदा उठाकर दोनों गांव से भागकर किसी तरह थाना पहुंचे .

अवैध संबंध का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने एक महिला और पुरुष के साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की. मामले में पीड़िता के बयान पर चार नामजद व 30-40 अज्ञात के खिलाफ मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज किया गया है.

विजय कुमार,

डीएसपी मुख्यालय, दुमका

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें