25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले के 1700 माइग्रेट लेबर का बनेगा राशन कार्ड : बीएसओ

जन वितरण प्रणाली और स्वयं सहायता समूह के विक्रेताओं के साथ प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गिरेंद्र यादव ने बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

जामा. जामा प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में जन वितरण प्रणाली और स्वयं सहायता समूह के विक्रेताओं के साथ प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी गिरेंद्र यादव ने बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के समय जो माइग्रेट लेबर कार्ड विहीन थे, उनकी सूची विक्रेता को उपलब्ध करा दी गयी है. प्रखंड में 1700 माइग्रेट लेबर सूचीबद्ध है. कोई बिना राशन कार्ड के नहीं रहे. जांच कर एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट विक्रेता प्रखंड कार्यालय में समर्पित करें. कहा कि जून का अंत्योदय, पीएच का अनाज शत-प्रतिशत वितरण कर रिपोर्ट करें. बताया कि अंत्योदय राशन कार्डधारियों के लिए तीन माह का चीनी का आवंटन प्राप्त हुआ है. ऐसे में सभी जन वितरक चीनी का मूल्य आपूर्ति विभाग के खाते में एनइएफटी के माध्यम से जल्द जमाकर दें. ताकि विक्रेताओं को जुलाई के अनाज के आवंटन के साथ चीनी की आपूर्ति की जा सके. वहीं ग्रीन कार्डधारियों के बीच माह 2023 का अनाज विक्रेताओं के पास उपलब्ध करा दिया गया है. इसका शत-प्रतिशत वितरण जून में करना सुनिश्चित करना होगा. बैठक में कंप्यूटर ऑपरेटर सतीश जायसवाल, नरेंद्र खिरहर, सुरेश खिरहर, राजेश साह, मैनेजर हांसदा, प्रफुल्ल राउत, हरबंश साह, मणिकांत दर्वे आदि जन विक्रेता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें