22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ACB Trap in Dumka: जरमुंडी थाना के एएसआई राजकुमार सिंह घूस लेते गिरफ्तार, एसीबी ने ऐसे किया ट्रैप

ACB Trap in Dumka: दुमका के जरमुंडी थाना के एएसआई को घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा गया. बिजली चोरी के एक मामले में राहत दिलाने के नाम पर उसने 50 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी.

ACB Trap in Dumka: दुमका के जरमुंडी थाना के एएसआई राजकुमार सिंह को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. इस मामले में एएसआई के एक सहयोगी स्वरूप सिन्हा को भी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके विरुद्ध एंटी करप्शन ब्यूरो के दुमका स्थित प्रमंडलीय कार्यालय में एक पीड़ित शख्स गरडी के अभिषेक कुमार ने शिकायत की थी.

केस में राहत दिलाने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग

अभिषेक कुमार ने बताया कि उनके विरुद्ध बिजली चोरी का केस हुआ था, जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी अभिषेक के घर आकर दबाव दे रहे थे. पदाधिकारी उन्हें टॉर्चर कर रहे थे. केस में राहत दिलाने के नाम पर उनसे 50 हजार रुपये की मांग की थी. पूरे मामले में थक हारकर अभिषेक ने एंटी करप्शन ब्यूरो में शिकायत की.

भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है गिरफ्तार सहयोगी

आज, 21 फरवरी को अभिषेक ने रिश्वत की राशि की पहली किश्त यानी 10 हजार रुपये एएसआई को दी. रिश्वत के रुपये लेकर, उसे गिनने के बाद एएसआई ने नावाडीह निवासी स्वरूप सिन्हा को थमा दिया, जिसके बाद एसीबी ने उसे ट्रैप कर लिया. एसीबी के एसपी कैलाश करमाली ने ट्रैपिंग की पुष्टि की है. स्वरूप सिन्हा भाजपा के कार्यकर्ता बताये जा रहे हैं.

Also Read: JJMP Naxalites in Garhwa: भंडरिया में नक्सलियों का उत्पात, कंस्ट्रक्शन साइट पर तोड़फोड़, मजदूरों से मारपीट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें