30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदिवासी युवती गायब, पिता ने लगायी पुलिस से गुहार

युवक पर लगाया यौन शोषण का आरोप

गोविंदपुर.

गोविंदपुर थाना अंतर्गत पाथुरिया क्षेत्र की एक आदिवासी युवती रविवार से गायब है. इस संबंध में उसके पिता ने गोविंदपुर थाना को दिये आवेदन में कहा है कि आलम अंसारी उर्फ गुड्डू अंसारी, पिता शमसुद्दीन अंसारी ग्राम लाहरडीह का उनकी पुत्री से प्रेम प्रसंग है. शादी का झांसा देकर उसने यौन शोषण भी किया है. उन्होंने आवेदन में लिखा है कि पांच अप्रैल को उनकी पुत्री रातभर गायब थी. दूसरे दिन सुबह घर आयी और पूछने पर कहा कि वह रात भर आलम अंसारी के साथ थी. वह आलम अंसारी से प्यार करती है और वह उससे शादी करेगी. पुलिस इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आलम अंसारी के घर सोमवार रात को ही दस्तक दी, परंतु वह नहीं मिला.

अष्टमी की बेटी को अपने साथ ले गयी भरत की बड़ी बहन :

गोविंदपुर थाना अंतर्गत जियलगढा पंचायत के कंगालो नूतनकुल्ही निवासी भरत मंडल की पत्नी अष्टमी देवी की मौत के मामले की पुलिसिया छानबीन जारी है. दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने भरत मंडल को जेल भेज दिया था. अष्टमी की मौत तथा भरत मंडल के जेल जाने के बाद उनकी 10 माह की पुत्री बिष्टि कुमारी अनाथ हो गयी है. शुक्रवार व शनिवार की रात वह पड़ोसी छोटू गोप की पत्नी के पास थी. अगल-बगल के लोग उसकी देखभाल कर रहे थे. इसके बाद रविवार को भरत मंडल की बड़ी बहन उसे अपनी ससुराल हरिलाडीह, गिरिडीह ले गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें